बंद घर का ताला तोड़कर नकदी व आभूषण चोरी

गांव लडायन में करीब 10-12 दिनों से बंद पड़े मकान को चोरों ने निशाना बनाया है। एक साथ मकान के तीन ताले तोड़कर लाखों रुपये के आभूषण व नकदी चोरी करके फरार हो गए। जिस समय घटना हुई उस समय उद्योग एवं वाणिज्य विभाग के सहायक का पूरा परिवार पंचकूला गया हुआ था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 07:30 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 07:30 AM (IST)
बंद घर का ताला तोड़कर नकदी व आभूषण चोरी
बंद घर का ताला तोड़कर नकदी व आभूषण चोरी

संवाद सूत्र, साल्हावास : गांव लडायन में करीब 10-12 दिनों से बंद पड़े मकान को चोरों ने निशाना बनाया है। एक साथ मकान के तीन ताले तोड़कर लाखों रुपये के आभूषण व नकदी चोरी करके फरार हो गए। जिस समय घटना हुई उस समय उद्योग एवं वाणिज्य विभाग के सहायक का पूरा परिवार पंचकूला गया हुआ था। पीछे से यह घटना हुई है। घटना की सूचना सरपंच प्रतिनिधि डा. सुनील कुमार ने पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने भी घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी।

गांव लडायन निवासी जयवीर ने बताया कि वह उद्योग एवं वाणिज्य विभाग में सहायक के पद पर कार्यरत हैं और पंचकूला में रह रहा है। उसका छोटा भाई हितेश भी नौकरी करता है। उनकी मां मेवा देवी की तबीयत खराब चल रही थी। इसलिए करीब 10-12 दिन पहले वह अपनी मां को अपने साथ पंचकूला उपचार के लिए लेकर गया था। इस दौरान मकान बंद था। लेकिन इसी बीच उसके भतीजे संदीप ने सूचना दी कि उनके मकान का ताला तोड़कर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। सूचना मिलते ही जयवीर परिवार के साथ घर पहुंचा, तो पाया कि सामान बिखरा हुआ है और आभूषण व नकदी चोरी कर ली गई। जयवीर ने बताया कि उसके मकान पर तीन ताले लगे हुए थे। घर का जायजा लेने के बाद लगता है कि चोर बाहर की दीवार को फांदकर अंदर आए और एक के बाद एक करके तीनों ताले तोड़ दिए और अंदर रखे रुपयों व आभूषणों को चोरी कर लिया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। फिगर प्रिट टीम को भी बुलाया गया है, जो घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

एएसआइ रविद्र कुमार, जांच अधिकारी।

chat bot
आपका साथी