कपास चुगाई का काम करने नूंह जा रहे मजदूरों से भरा ऑटो पलटा, 11 घायल

झज्जर से कपास चुगाई का काम करने के लिए नूंह जा रहे मजदूरों से भरा ऑटो गांव अमादलपुर के समीप अनियंत्रित होकर पलट गया। गनीमत रही की ऑटो में सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए। हालांकि ऑटो चालक सहित 11 लोगों को चोटें आई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 07:50 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:50 AM (IST)
कपास चुगाई का काम करने नूंह जा रहे मजदूरों से भरा ऑटो पलटा, 11 घायल
कपास चुगाई का काम करने नूंह जा रहे मजदूरों से भरा ऑटो पलटा, 11 घायल

संवाद सूत्र, माछरौली : झज्जर से कपास चुगाई का काम करने के लिए नूंह जा रहे मजदूरों से भरा ऑटो गांव अमादलपुर के समीप अनियंत्रित होकर पलट गया। गनीमत रही की ऑटो में सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए। हालांकि ऑटो चालक सहित 11 लोगों को चोटें आईं। घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल में लाया गया। यहां पर चिकित्सकों ने घायलों का उपचार आरंभ कर दिया।

राजस्थान के जिला भरतपुर निवासी चंदीलाल ने बताया कि वे 12 सितंबर को अपने घर से झज्जर कपास की चुगाई करने के लिए आए थे। यहां पर आसपास में कपास की चुगाई कर रहे थे। शुक्रवार को वे कपास की चुगाई करने के लिए नूंह में जा रहे थे। उन्होंने झज्जर के बस स्टैंड से नूंह जाने के लिए गांव खुगाई निवासी राजेश का ऑटो किराये पर किया था। गांव अमादलपुर के समीप अचानक ऑटो संतुलन खोकर पलट गया। हादसे में ऑटो क्षतिग्रस्त हो गया। ऑटो चालक राजेश, राजस्थान के भरतपूर जिला निवासी मनोज, रवि, चंदी लाल, चरण सिंह, सरिता, शकुंतला, कालो, कन्हैया, रविद्र व संजू को चोटें आई। चालक खो बैठा नियंत्रण

ऑटो चालक राजेश ने बताया कि चलते-चलते ऑटो अचानक अनियंत्रित होने के कारण पलटा है। जब तक वह नियंत्रण करता उससे पहले ऑटो पलट चुका था। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची एंबुलेंस उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में ले आई। यहां पर चिकित्सकों ने सभी घायलों का उपचार आरंभ कर दिया।

chat bot
आपका साथी