बहादुरगढ़ में नया गांव चौक के पास कार में बैठकर पी रहे थे शराब, पुलिस ने टोका तो मारपीट कर वर्दी फाड़ी

एसपीओ अनिल कुमार ने बताया उनकी ड्यूटी रात को नया गांव चौक नाके पर थी। वहां पर सर्विस रोड के बीच में एक क्वीड गाड़ी खड़ी थी। उसके अंदर लाइट जल रही थी। जब वे नजदीक पहुंचे तो तीन लोग कार के अंदर बैठे शराब पी रहे थे।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 04:39 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 04:39 PM (IST)
बहादुरगढ़ में नया गांव चौक के पास कार में बैठकर पी रहे थे शराब, पुलिस ने टोका तो मारपीट कर वर्दी फाड़ी
बहादुरगढ़ में शराब के नशे में पुलिस पर हमला करने का मामला सामने आया है

बहादुरगढ़, जेएनएन। बहादुरगढ़ में बाईपास पर नया गांव चौक के पास ड्यूटी दे रहे एसपीओ (स्पेशल पुलिस आफिसर) के साथ कार में बैठकर सरेआम शराब पी रहे लोगों ने मारपीट की और वर्दी फाड़ डाली। एसपीओ को गंभीर अंदरूनी चोट लगी है। उन्हें रोहतक पीजीआइ में दाखिल करवाया गया है। सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपितों को काबू कर लिया है। जबकि तीसरा कार लेकर फरार हो गया। आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

एसपीओ अनिल कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी ड्यूटी रात को नया गांव चौक पर लगाए गए नाके पर थी। वहां पर सर्विस रोड के बीच में एक क्वीड गाड़ी खड़ी थी। उसके अंदर लाइट जल रही थी। जब वे नजदीक पहुंचे तो तीन लोग कार के अंदर बैठे शराब पी रहे थे। एसपीओ ने बताया कि उन्हाेंने तीनों को वहां पर शराब न पीने से मना किया और वहां से जाने के लिए कहा। इस पर तीनों तैश में आ गए और उनके साथ गाली-गलौच शुरू कर दिया। कार से दो व्यक्ति बाहर निकले और एसपीओ के साथ मारपीट शुरू कर दी।

तीसरा भी बाहर निकला और ललकारा की आज इसको ड्यूटी करना सिखा दो। इधर, सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। दो को काबू किया। इनमें एक ढाकला गांव का रहने वाला विक्की धनखड़ और दूसरा सराय औरंगाबाद गांव का मनजीत है। तीसरा कार को लेकर भाग गया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी