फतेहाबाद की मार्केट में युवकों ने एक युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

मार्केट में गुंडागर्दी की लाइव वीडियो सामने आई है। जिसमें चार युवक एक युवक पर लाठी डंडों से हमला कर रहे है। बाजार में इस घटना को हर कोई देख रहा था लेकिन किसी ने भी इस युवक को छुड़वाने का प्रयास तक नहीं किया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 17 Nov 2020 05:52 PM (IST) Updated:Tue, 17 Nov 2020 05:52 PM (IST)
फतेहाबाद की मार्केट में युवकों ने एक युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
युवक मार्केट में पहुंचा तो चारों युवकों ने उसे घेर लिया और उस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया

फतेहाबाद, जेएनएन। फतेहाबाद शहर के हंस मार्केट में गुंडागर्दी की लाइव वीडियो सामने आई है। जिसमें चार युवक एक युवक पर लाठी डंडों से हमला कर रहे है। बाजार में इस घटना को हर कोई देख रहा था लेकिन किसी ने भी इस युवक को छुड़वाने का प्रयास तक नहीं किया। घटना के बाद जब लोग इकट्ठा हुए तो मौके से आरोपित भाग गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची। वहीं एंबुलेंस को इस बारे में सूचना दी गई। घटना के बाद घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उसे रेफर कर दिया है। हालांकि पीड़ित ने अभी तक किसी तरह का बयान नहीं दिया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित आरोपितों को जानता है और किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।

जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर 2 बजकर 5 मिनट पर चार युवक लाठी लेकर एक युवक का पीछा करते है। बाजार से युवक सरेआम भागते है। लेकिन किसी ने इन्हें रोका तक नहीं। जब युवक हंस मार्केट में पहुंचा तो चारों युवकों ने उसे घेर लिया और उस पर लाठी डंडों से हमला शुरू कर दिया। तीन युवक लगातार उस पर लाठी से हमला कर रहे है। वही एक युवक ईंट उठाकर उस पर हमला भी किया। करीब सात मिनट तक युवक की पिटाई होती है। लेकिन किसी ने छुड़वाने का प्रयास तक नहीं किया। यहं घटना दुकान के बाहर लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद आरोपित मौके से फरार हो गई।

बाजार में दिन के समय इस तरह की घटना होने के 10 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक है वो हंस मार्केट में सब्जी की रेहड़ी लगाता है। वही आरोपित बीघड़ रोड के रहने वाले बताए जा रहे है। पहले इन युवकों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। लेकिन अभी तक पीड़ित ने किसी प्रकार के बयान नहीं दिए है। वही नागरिक अस्पताल में युवक का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे रेफर कर दिया है। वही पुलिस सीसी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी