दादरी में सैर करने गए युवक की चाकू, डंडों से हमला कर हत्या, छह लोगों पर मामला दर्ज

करीब 22 वर्षीय विकास घूमने के लिए घर से करीब 200 मीटर दूर स्थित जलघर में गया था। तभी आधा दर्जन युवक वहां पर पहुंचे तथा विकास पर चाकू व डंडों से हमला कर दिया। हमलावरों ने विकास के दोनों पैरों पर दर्जनों वार किए।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:44 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:44 PM (IST)
दादरी में सैर करने गए युवक की चाकू, डंडों से हमला कर हत्या, छह लोगों पर मामला दर्ज
दादरी में आपसी कहासुनी में चाकू और डंडों से पीटकर युवक की हत्‍या करने का मामला सामने आया है

चरखी दादरी, जेएनएन। चरखी दादरी की चंपापुरी कालोनी स्थित जलघर में रविवार रात को आधा दर्जन युवकों ने एक युवक की चाकू व डंडों से हमला कर हत्या कर दी। बचाव के लिए मौके पर पहुंचे मृतक के भाई पर भी उक्त युवकों ने चाकू से हमला किया। जिससे वह भी घायल हो गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। शव का पोस्टमार्टम दादरी के सरकारी अस्पताल में करवाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार चंपापुरी कालोनी गली नंबर तीन निवासी करीब 22 वर्षीय विकास रविवार रात को घूमने के लिए घर से करीब 200 मीटर दूर स्थित जलघर में गया था।

तभी आधा दर्जन युवक वहां पर पहुंचे तथा विकास पर चाकू व डंडों से हमला कर दिया। हमलावरों ने विकास के दोनों पैरों पर दर्जनों वार किए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसी दौरान किसी व्यक्ति ने घटना की जानकारी विकास के भाई रवि को दी। रवि जब मौके पर पहुंचा तो हमलावरों ने उस पर भी चाकू से वार कर दिया। जिसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गए। बाद में रवि व अन्य स्वजन विकास को उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में लेकर आए। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे भिवानी रेफर कर दिया। लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

घटना की जानकारी पाकर दादरी सिटी थाना पुलिस व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची तथा जांच की। मृतक के भाई रवि ने बताया कि करीब आठ माह पहले विकास का उक्त युवकों के साथ झगड़ा हुआ था। इसी के चलते विकास की हत्या की गई है। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि मृतक विकास के स्वजनों के बयान के आधार पर तीन नामजद व तीन अन्य युवकों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।

chat bot
आपका साथी