सिरसा में विवाह कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहा था युवक, रास्ते में हुई मौत

जीवननगर रोड पर टाटा एस वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। युवक अपने पिता व भाई के साथ रानियां में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होकर आया था। हादसे के बाद टाटा एस चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 01:47 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 01:47 PM (IST)
सिरसा में विवाह कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहा था युवक, रास्ते में हुई मौत
सिरसा में शादी से लौट रहे एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई

सिरसा, जेएनएन। सिरसा के रानियां क्षेत्र के जीवननगर रोड पर टाटा एस वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। युवक अपने पिता व भाई के साथ रानियां में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होकर आया था। हादसे के बाद टाटा एस चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया।

मामले की जानकारी देते हुए संतनगर निवासी जोगा सिंह ने बताया कि बीती शाम को वह अपने भाई जसवीर सिंह उर्फ काली व पिता गुलजार सिंह के साथ परिवार में भाई हीरा सिंह निवासी संतनगर की लड़की की शादी में शामिल होने के लिए रानियां मैरिज पैलेस में गए थे। शाम को करीब पांच बजे उसका भाई जसवीर सिंह उर्फ काली अपने मोटरसाइकिल पर आ रहा था।

जोगा सिंह ने बताया कि वह अपने पिता के साथ नैनो कार में गांव वापस आ रहा था। रास्ते में जीवननगर रोड नौ गजा पीर के पास पहुंचे तो सामने से आ रही टाटा ऐस वाहन ने उसके भाई के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में उसका भाई सड़क पर गिरा और उसे गंभीर चोटें आई। जोगा सिंह ने बताया कि उन्होंने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस बुलवाई और घायल जसवीर सिंह को इलाज के लिए भेजा।

इसी दौरान टाटा ऐस चालक मौके से भाग गया। घायल जसवीर को रानियां सीएचसी में भेजा गया, जहां से सिरसा रैफर कर दिया गया। ज्यादा चोटें लगने के कारण जसवीर सिंह की रास्ते में मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर रानियां थाना की पुलिस हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह की अगुवाई में मौके पर पहुंची। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

हिसार और आस-पास के जिलों की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी