रोहतक के टिटौली गांव में युवक की गला दबाकर हत्या, इधर, चुलियाना गांव में मिले मानव अंग

टिटौली गांव निवासी 35 वर्ष राकेश का शव मंगलवार सुबह उसके ही घर में पड़ा मिला। मृतक के गले पर लाल निशान से थे। आशंका जताई जा रही है कि रात के समय किसी ने गला दबाकर उसकी हत्या की है। परिवार के लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 01:50 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 01:50 PM (IST)
रोहतक के टिटौली गांव में युवक की गला दबाकर हत्या, इधर, चुलियाना गांव में मिले मानव अंग
परिवार के लोगों ने आरोप लगाया है कुनबे के ही एक व्यक्ति ने राकेश की हत्या की है।

रोहतक, जेएनएन। रोहतक के टिटौली गांव में युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। टिटौली गांव निवासी 35 वर्ष राकेश का शव मंगलवार सुबह उसके ही घर में पड़ा मिला। मृतक के गले पर लाल निशान से थे। आशंका जताई जा रही है कि रात के समय किसी ने गला दबाकर उसकी हत्या की है। परिवार के लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शमशेर सिंह मौके पर पहुंचे।

परिवार के लोगों ने आरोप लगाया है कुनबे के ही एक व्यक्ति ने राकेश की हत्या की है। हालांकि इसके पीछे क्या वजह है इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।सदर थाना प्रभारी शमशेर सिंह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस मामले में स्वजनों की तरफ से अभी बयान दर्ज नहीं कराए गए है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

उधर, सापला थाना क्षेत्र के चुलियाना गांव के बाहर मानव अंग मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात गांव के बाहर खेतों में एक खोपड़ी मिली थी। इसके बाद सुबह के समय करीब 30 मीटर दूर एक कंकाल भी पड़ा मिला। वहीं पर एक चुन्नी भी बरामद की गई है। खोपड़ी और कंकाल को देखकर लग रहा है कि वह काफी पुराने हैं। पता चलने पर सापला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने गांव के लोगों से भी इस बारे में पूछताछ की। लेकिन प्राथमिक जांच में सामने आया है कि गांव में ऐसा कोई भी व्यक्ति लापता नहीं है, जिसका अभी तक कोई पता ना चला हो। ऐसे में पुलिस आसपास के थानों से भी रिकॉर्ड निकलवा रही है, जिससे यह पता चल सके कि कहां-कहां से व्यक्ति लापता है। फिलहाल कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई में भिजवा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी