बहादुरगढ़ में सनसनीखेज वारदात, युवक को ड्रेन में डुबोकर मारा, वायरल वीडियो ने खोला राज

बहादुरगढ़ के बराही गांव की वारदात। मृतक को गांव के दो परिचितों ने फोन कर बुलाया था। घर नहीं पहुंचा तो पुलिस में शिकायत दी गई। बाद में वायरल वीडियो से वारदात का पता चला। कुछ युवकों ने वारदात का वीडियो बना लिया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 05:34 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 07:58 AM (IST)
बहादुरगढ़ में सनसनीखेज वारदात, युवक को ड्रेन में डुबोकर मारा, वायरल वीडियो ने खोला राज
बहादुरगढ़ में वायरल वीडियो जिसमें आरोपित युवक को डुबोते दिख रहे हैं।

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़। बराही गांव में दो परिचितों के साथ गए युवक को ड्रेन में डुबोकर मार डालने का आरोप है। मौके की एक वीडियो भी वायरल हो रही है। इसमें युवक को ड्रेन में डुबोने का दृश्य है। पुलिस ने दोनों परिचितों के खिलाफ दर्ज केस में हत्या की धारा जोड़कर जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के बाद वारिसों के हवाले कर दिया गया। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

मृतक का नाम सचिन उर्फ भोली था। उसके ताऊ दयाचंद के बयान पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने बताया कि मृतक सचिन उर्फ भोली गांव में ट्रैक्टर से पानी सप्लाई का कार्य करता था। वह दो भाइयों में छोटा था और कई साल पहले ही उसके पिता की भी मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है की वीरवार की सुबह सचिन खेतों से पशुओं के लिए चारा लेकर आया था। बाद में गांव के ही रहने वाले दो युवकों ने उसे फोन करके बुलाया। वे उसे एक गाड़ी में बैठाकर ड्रेन की तरफ ले गए।

शाम तक घर नहीं पहुंचा तो पुलिस को शिकायत

जब शाम तक सचिन घर नहीं पहुंचा तो स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू की। आसपास के क्षेत्र में पता किया, मगर उसका कुछ सुराग नहीं लग पाया। बाद में मृतक के ताऊ ने पुलिस को शिकायत दी कि सचिन गांव के ही रहने वाले दीपक व सुधीर के साथ गया था। उन्होंने आरोप लगाया कि या तो उसके भतीजे को इन दोनों ने कहीं पर छुपाया हुआ है या फिर उसको ड्रेन में डुबोकर मार डाला है। बाद में हत्या की घटना का पता लगा।

युवक को डुबाेते समय बनाई वीडियो, वायरल

बताया जा रहा है कि लाइनपार क्षेत्र की तरफ से जब कुछ युवक बराही गांव के नजदीक ड्रेन किनारे होते हुए सैर के लिए गए हुए थे तो उन्होंने मौके पर युवक को गाड़ी से घसीटने व उसके साथ मारपीट करते हुए ड्रेन में डुबोने की स्थिति देखी। इसकी वे वीडियो बनाने लगे। यह देखकर आरोपितों ने उन्हें डरा धमकाकर भगा दिया। आरोप है कि सचिन को उसके दोनों साथियों ने ड्रेन में डूबो दिया। इसमें उसकी मौत हो गई।

जमीन की खरीद-फरोख्त में हत्या की चर्चा

उधर इस घटना के बारे में जब थाना लाइनपार पुलिस को सूचना मिली तो थाना प्रभारी अशोक कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को ड्रेन में तलाश गया। बराही के लोगों ने मिलकर कुछ देर बाद शव को ड्रेन से निकाल लिया। बाद में शव को सिविल अस्पताल लाया गया। आरोपितों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है। गांव में चर्चा है जमीन की खरीद-फरोख्त के सिलसिले में लेन-देन के विवाद के चलते यह हत्या की गई है। मगर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही स्थिति साफ होगी।

आरोपितों की गिरफ्तारी के कर रहे प्रयास

बहादुरगढ़ के लाइनपार थाने के एसएचओ अशोक कुमार ने कहा कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी हुई है। जल्द ही उन्हें काबू किया जाएगा। उसके बाद हत्या के कारणों का पता लगेगा।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी