सिरसा में जमीनी विवाद में युवक ने अपने फूफा की पीठ पर दागी गोली, हालत गंभीर

जमीनी विवाद के चलते एक व्यक्ति की पीठ पर गोली मार दी। घायल को गंभीरावस्था में नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां से उसे रेफर कर दिया है। इस संबंध में पुलिस ने घायल व्यक्ति की पत्नी की शिकायत पर अभियोग दर्ज किया है

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 01:07 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 01:07 PM (IST)
सिरसा में जमीनी विवाद में युवक ने अपने फूफा की पीठ पर दागी गोली, हालत गंभीर
गोली से घायल व्यक्ति की पत्नी की शिकायत पर उसकी भाभी, भतीजे व एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज

सिरसा, जेएनएन। सिरसा के रानियां क्षेत्र के गांव ढुंढ़ियांवाली में बीती शाम जमीनी विवाद के चलते एक व्यक्ति की पीठ पर गोली मार दी। घायल को गंभीरावस्था में नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां से उसे रेफर कर दिया है। इस संबंध में पुलिस ने घायल व्यक्ति की पत्नी की शिकायत पर अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में सुखदीप कौर निवासी ढुंढ़ियांवाली ने बताया कि वह आशा वर्कर है जबकि उसका पति रविंद्र गांव में डाक्टर है। बुधवार रात करीब साढ़े सात बजे उसका पति रविंद्र कुमार पैदल वीटा डेयरी से दूध लाने गया था। सुखदीप कौर ने बताया कि रास्ते में मोटरसाइकिल पर आए उसके भतीजे प्रदीप कुमार निवासी तलवाड़ा खुर्द ने उसके पति की पीठ पर गोली मार दी।

वारदात के बाद मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गया। रविंद्र को सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उसे रेफर कर दिया। स्वजन उसे इलाज के लिए लुधियान के सीएमसी अस्पताल में लेकर गए है। सुखदीप कौर ने बताया कि उसके पति की तलवाड़ा खुर्द में ससुराल है। सुखदीप कौर ने बताया कि जमीन को लेकर उसका अपनी भाभी मंजू रानी से विवाद है।

जमीनी विवाद के चलते ही उसकी भाभी मंजू, भतीजे प्रदीप व उसके दोस्त मनदीप निवासी ढाणी मौजूवाली ने मिलीभग्त कर उसके पति पर गोली चलाई। वारदात की सूचना मिलने पर रानियां थाना की जीवननगर चौकी पुलिस की टीम उपनिरीक्षक खेताराम की अगुवाई में मौके पर पहुंची।

रानियां थाना पुलिस ने सुखदीप कौर के बयान पर प्रदीप कुमार, उसकी मां मंजू रानी निवासी तलवाड़ा खुर्द तथा मनदीप सिंह निवासी ढाणी मौजूवाली के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अभियोग दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी