हिसार में योगेंद्र यादव ने दुष्यंत चौटाला पर कसा तंज, कहा- देवीलाल के वंशज हैं छोड़ दें कुर्सी का मोह

प्रेसवार्ता में योगेंद्र यादव ने हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर कटाक्ष करते हुए कहा की दुष्यंत चौटाला किसान नेता चौधरी देवीलाल के वंशज है इसलिए कुर्सी का मोह छोड़ें कुर्सी प्यारी है तो देवीलाल के नाम पर राजनीति ना करें।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 03:41 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 03:41 PM (IST)
हिसार में योगेंद्र यादव ने दुष्यंत चौटाला पर कसा तंज, कहा- देवीलाल के वंशज हैं छोड़ दें कुर्सी का मोह
हिसार में योगेंद्र यादव ने कहा कि वे यूपी विधानसभा चुनावों में भी बीजेपी का विरोध करेंगे

जागरण संवाददाता, हिसार। किसान 26 जून को देशभर में राज्यपालों को रोषमार्च निकालते हुए राष्ट्रपति के नाम रोषपत्र देंगे। इसी कार्यक्रम की जानकारी देने के लिए संयुक्त किसान मोर्चा ने हिसार की जाट धर्मशाला में प्रेससवार्ता का आयोजन किया। इस प्रेसवार्ता में योगेंद्र यादव भी पहुंचे। उन्‍होंने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर कटाक्ष करते हुए कहा की दुष्यंत चौटाला किसान नेता चौधरी देवीलाल के वंशज है इसलिए कुर्सी का मोह छोड़ें, कुर्सी प्यारी है तो देवीलाल के नाम पर राजनीति ना करें।

रोष मार्च की किसानों ने की है तैयारी

योगेंद्र यादव ने रोष मार्च की जानकारी देते हुए बताया की 26 जून को पंचकूला स्थित नाडा साहब गुरुद्वारा से रोष मार्च आरम्भ करते हुए राजभवन हरियाणा तक का कार्यक्रम रखा गया है। वहीं उन्होंने कहा की इस रोष मार्च में पुलिस के साथ किसी भी प्रकार का टकराव किसानों की तरफ से नहीं होगा। उन्होंने कहा की जहां भी पुलिस उन्हें रोकेगी वहीं बैठकर अपना रोष प्रदर्शन करेंगे। यह रोष मार्च केवल किसान को बचाने के लिए ही नहीं बल्कि लोकतंत्र को बचाने के लिए भी है।

बंगाल चुनाव की तर्ज पर किसान देंगे चोट

आगामी चुनावों को लेकर योगेंद्र यादव ने कहा की संयुक्त किसान मोर्चा ने किसी भी पार्टी का साथ नहीं दिया और ना की किसी पार्टी के साथ अपना मंच सांझा किया। यदि जरुरत पड़ी तो जैसा बंगाल चुनाव में वोट की चोट दी है वैसी ही चोट देने के लिए संयुक्त मोर्चा आगामी घोषणा करेगा। हम यूपी विधानसभा चुनावों में भी बीजेपी का विरोध करेंगे। हम किसी पार्टी का समर्थन नहीं करेंगे मगर हम लाेगों से अनुरोध करेंगे कि वो बीजेपी को वोट

chat bot
आपका साथी