top menutop menutop menu

खुलासा : युवती को पहले दी यातनाएं, फिर जिंदा जलाकर शव नहर में फेंका

रोहतक, जेएनएन। आइएमटी थाना क्षेत्र के जसराना माइनर में मिले युवती के शव को लेकर पोस्टमार्टम के बाद बड़ा खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम में सामने आया है कि आरोपित ने पहले युवती के पेट और सिर पर चोट मारकर उसे यातनाएं दी। फिर उसे जलाकर नहर में फेंक दिया गया। फिलहाल पुलिस युवती की पहचान कराने में जुटी हुई है।

दरअसल, जसराना माइनर में रविवार को एक युवती का शव बहकर आया था। जो काफी पुराना हो चुका था। युवती की उम्र करीब 20 से 25 वर्ष के बीच लग रही थी। काफी प्रयास के बाद भी युवती की शिनाख्त नहीं हुई। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआइ में भेजा गया। सोमवार को युवती के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम में जो सामने आया है उससे डाक्टर भी हैरान रह गए। पोस्टमार्टम में पता चला है कि युवती के पेट के अंदरूनी हिस्से पर भी चोट लगी हुई थी।

इसके अलावा उसके सिर पर भी वार किया गया था। आशंका है कि वह वार डंडे नुमा किसी वस्तु से किया गया है। युवती का शरीर काफी हद तक आग में भी झुलसा हुआ था। माना जा रहा है कि चोट मारने के बाद भी जब युवती की मौत नहीं हुई तब आरोपित ने उसके शरीर को भी जलाने की कोशिश की। आखिर में उसे पानी में फेंक दिया गया। जिस तरीके से युवती के साथ मानवता की हदें पार की गई उससे लग रहा है कि आरोपित के अंदर युवती को लेकर काफी गुस्सा था। युवती के शव की पहचान के लिए पुलिस आसपास के जिलों में भी संपर्क कर रही है। प्रयास किया जा रहा है कि जल्दी से जल्दी उसकी शिनाख्त हो जाए। पोस्टमार्टम फॉरेंसिक एक्सपर्ट डाक्टर विक्रम और डाक्टर अन्नू ने किया।

पहले भी आ चुके दो महिलाओं के शव, मारने का तरीका लगभग एक समान

इससे पहले अक्टूबर माह में भी भालौठ ब्रांच नहर में दो महिलाओं के शव बहकर आए थे। एक महिला की उम्र करीब 35 साल थी। जिसने लाल रंग का सूट और पजामी पहनी हुई थी। महिला का मुंह कपड़े से बांधा गया था। पोस्टमार्टम में सामने आया था कि महिला की मौत सामान्य नहीं थी, बल्कि उसकी हत्या की गई है। महिला के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर उसे पानी में फेंक दिया गया। इससे पहले महिला के साथ मारपीट भी की गई थी। क्योंकि उसके चेहरे, होठ और जीभ पर कई स्थानों पर चोट के निशान थे। इसके अलावा एक 25 वर्षीय महिला का शव भी बहकर आया था। महिला ने गले में काला और हाथ पर लाल धागा बांधा हुआ था। उसके हाथ में लाल रंग के कड़े थे। महिला के चेहरे पर चोट मारी गई और फिर उसे नहर में फेंका गया।

-----एक युवती का शव मिला था, जिसका पोस्टमार्टम करा दिया गया है। अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। फिलहाल युवती की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। आसपास के थानों में भी इसके बारे में जानकारी भेजी गई है।

- कुलदीप सिंह, थाना प्रभारी आइएमटी।

1952 से 2020 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.