टेस्‍ट राइड के बहाने बच्‍चे संग साइकिल ले रफूचक्‍कर हुई महिला, पांच दिन बाद ऐसे पकड़ी गई

बच्चे व उसकी मां को साइकिल के साथ देखा तो उसे धर दबोचा और दिनोद गेट पुलिस चौकी ले गए। वहां पर लंबा विवाद होने के बाद आरोपित महिला ने साइकिल की कीमत चुकता कर मामले को रफादफा करवाया

By Edited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 01:36 AM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 11:07 AM (IST)
टेस्‍ट राइड के बहाने बच्‍चे संग साइकिल ले रफूचक्‍कर हुई महिला, पांच दिन बाद ऐसे पकड़ी गई
टेस्‍ट राइड के बहाने बच्‍चे संग साइकिल ले रफूचक्‍कर हुई महिला, पांच दिन बाद ऐसे पकड़ी गई

भिवानी, जेएनएन। साइकिल शोरूम पर अपने सात साल के बच्चे को साइकिल दिलाने के लिए आई महिला ने बच्चे को साइकिल की ट्राई लेने की बात कही और साइकिल सहित रफूचक्कर हो गई। दिनोद गेट स्थित दुर्गा साइकिल शॉप की संचालिका प्रवीन रानी ने बताया कि पांच दिन पहले एक महिला अपने सात साल के बच्चे के साथ आई। उसने बच्चे के लिए साइकिल देखी। साइकिल पसंद कर कहा कि मैं कुछ दूर तक बच्चे को साइकिल की ट्राइ दिलाकर आती हूं, लेकिन काफी समय बाद भी वह शॉप पर वापस नहीं लौटी।

शॉप संचालिका प्रवीन रानी व उसका भाई विपिन उसकी राह तकते रहे। उसके आस-पास ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिली। प्रवीन ने बताया कि उसका भाई विपिन शहर के अंचल नर्सिंग होम के पास किसी काम से गया हुआ था। उसने वहां पर उक्त बच्चे को साइकिल चलाते हुए देखा। बच्चे को देखते ही उसने फोन कर बहन प्रवीन को बुला लिया। बच्चे को पकड़ते ही उसकी मां वहां आ पहुंची। दोनों बहन-भाई ने दिनोद गेट पुलिस चौकी में फोन कर पुलिस कर्मचारियों को मौके पर बुला लिया।

मौके पर पहुंचे एएसआइ वेदप्रकाश आरोपित महिला को पुलिस चौकी ले आए। पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपित महिला पास में ही मानान पाना की रहने वाली थी। वहां पर लंबे विवाद के बाद आरोपित महिला ने अपने घर से साइकिल की कीमत के रुपये मंगवा कर दिए। महिला खुद के व अपने बच्चे के भविष्य का ख्याल करते हुए एफआइआर दर्ज न करने की दुहाई देती रही। काफी देर बाद दोनों पक्षों में समझौता होने पर मामला निपट पाया।

chat bot
आपका साथी