सिरसा में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मरने से पहले मोबाइल में बनाया वीडियो, जानें मामला

सिरसा में विवाहिता ने जहरीले पदार्थ के सेवन कर जान दे दी। महिला ने मरने से पहले मोबाइल में वीडियो बना ली। जिसमें उसने अपने पति पर दूसरी महिला से संबंध होने के आरोप लगाए। जानकारी के अनुसार महिला के पति की बेगू रोड पर कबाड़ की दुकान है।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:35 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:35 PM (IST)
सिरसा में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मरने से पहले मोबाइल में बनाया वीडियो, जानें मामला
सिरसा में महिला ने मरने से पहले मोबाइल में बनाई वीडियो।

जागरण संवाददाता, सिरसा। सिरसा के गांव मीरपुर में जहरीले पदार्थ के सेवन से महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मरने से पहले महिला ने मोबाइल में एक वीडियो बनाया है, जिसमें उसने अपने पति पर एक महिला के साथ अवैध संबंध होने के आरोप लगाए हैं। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में लाया गया है। मृतका के बेटे गोरीशंकर के बयान पर सदर थाना सिरसा पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले की जानकारी देते हुए मीरपुर कालोनी निवासी संदीप ने बताया कि उसकी मां विद्या देवी (40 वर्ष) ने बीते साल उसे व उसकी मासी निंद्र देवी को सुबह तैयार कर शहर भेज दिया था। कुछ समय बाद उसके पड़ोसियों ने उसे फोन कर सूचना दी कि उसकी मां ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उसकी हालात बिगड़ गई। उसकी मां को निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उसे रेफर कर दिया। नागरिक अस्पताल में पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसकी मां को मृत घोषित कर दिया।

25 साल पहले हुई थी शादी

मृतका विद्या देवी के बेटे संदीप ने आरोप लगाए कि उसकी मां की शादी करीब 25 साल पहले हुई थी। उसका पिता रामचंद्र अक्सर उनके साथ मारपीट करता था। वे दो भाई हैं और मां के साथ रहते हैं। उसका पिता दादा दादी व ताऊ के पास सामने मकान में रहता है। पिता की बेगू रोड पर कबाड़ की दुकान है। उन्होंने आरोप लगाए कि वहां रहने वाले सोनू की पत्नी के साथ उसके पिता के संबंध हैं। दो दिन पहले उसका पिता घर आया था।

तनाव के चलते की जहरीले पदार्थ का सेवन

उसकी मां के साथ मारपीट की थी। इसी तनाव के चलते उसकी मां ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया अथवा उसे किसी ने जबरन जहरीला पदार्थ खिला दिया। उन्होंने इस मामले में अपने पिता रामचंद्र, दादा ओमप्रकाश, दादी सुगना, ताऊ दलीप कुमार, भानीराम के खिलाफ शिकायत दी है। सदर थाना सिरसा प्रभारी सुनीता देवी ने बताया कि मृतका के बेटे के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी