पति के साथ घर में ही रह रही थी प्रेमिका, गुस्‍साई पत्नी ने गैस भट्ठी मार कर दी हत्‍या

पत्‍नी के प्रेमी की हत्‍या करने के केस सामने आते रहते हैं। हिसार में एक युवती ने अपने पति की प्रेमिका की हत्‍या कर दी। गांव अग्रोहा में हुए इस हत्‍याकांड में पत्‍नी के साथ पति भी मिला हुआ है। प्रेमिका के सिर पर गैस बर्नर (भट्टी) से हमला किया

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 06 Oct 2020 08:09 PM (IST) Updated:Tue, 06 Oct 2020 08:09 PM (IST)
पति के साथ घर में ही रह रही थी प्रेमिका, गुस्‍साई पत्नी ने गैस भट्ठी मार कर दी हत्‍या
हिसार में एक युवती ने लिव इन रिलेशनशिप में रह रही अपने पति की प्रेमिका की हत्‍या कर दी।

अग्रोहा (हिसार) जेएनएन। पत्‍नी के प्रेमी की हत्‍या करने के केस सामने आते रहते हैं। हिसार में एक युवती ने अपने पति की प्रेमिका की हत्‍या कर दी। गांव अग्रोहा में युवक ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका के सिर पर गैस बर्नर (भट्टी) से हमला कर मर्डर कर दिया। इससे पहले सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पंहुची और घायल को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए लेकर गए जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में शिफ्ट करवा दिया। जिसका बुधवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। 

वहीं पुलिस ने मृतका के भाई हिसार के ठंडी सड़क बाल्मीकि नगर निवासी गोङ्क्षवद के बयान दर्ज कर मृतका के प्रेमी दीपक और उसकी पत्नी पूनम के खिलाफ साजिशन हत्या करने का अभियोग दर्ज कर लिया। पुलिस को दिए अपने बयान में मृतका रेणू के भाई ने बताया कि वे तीन भाई और एक बहन है जिनमें मृतका रेणू सबसे बड़ी थी। करीब 12 साल पहले रेणू की शादी सुशील पुत्र सुरेश कुमार वासी हनुमान गेट भिवानी के साथ हुई थी। पहली शादी में रेणू के दो लड़के हुए हैं। करीब 5 साल पहले रेणू ने पति सुशील को छोड़कर अपने छोटे लड़के वंश को लेकर अग्रोहा में दीपक पुत्र बलवंत के साथ रिलेशनशिप में रहने लग गई।

दीपक जो कि पहले से ही शादीशुदा था जिसके दो बच्चे एक लड़का और एक लड़की है। करीब सात साल से दीपक की पत्नी पूनम अपने पति के अनबन के चलते अपने मायके में बैठी हुई थी। जो करीब 8 महीने पहले वापिस अपने दोनों बच्चों के साथ दीपक के पास अग्रोहा मे रहने लग गई थी। उसके आने के बाद रेणु और दीपक का आपस में झगड़ा होने लग गया।

तीन दिन पहले उसकी बहन ने उसे बताया कि दिपक और पूनम उसे तंग करते हैं और उसके साथ आए दिन मारपीट करते है। इसी दौरान मंगलवार को दीपक और उसकी पत्नी ने उसकी बहन के सिर पर गैस भट्टी के बर्नर से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसको उपचार के लिए लेकर गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी