Sapna Chaudhary के साथ पीली ड्रेस में ये कौन, जिसके लिए लिखा, Happy Birthday to you sir

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हाल में ही मां बनी हैं और वो फिर से एक्टिव होने लगी हैं। उन्‍होंने अपनी तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर भी पोस्‍ट करना शुरू कर दिया है। अब वो कुछ तस्‍वीरों में एक शख्‍स के साथ जन्‍मदीन का केक काटती नजर आ रही हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 21 Dec 2020 03:32 PM (IST) Updated:Mon, 21 Dec 2020 06:29 PM (IST)
Sapna Chaudhary के साथ पीली ड्रेस में ये कौन, जिसके लिए लिखा, Happy Birthday to you sir
सपना चौधरी के साथ मौजूद शख्‍स जिसके लिए सपना चौधरी ने लिखा हैप्‍पी बर्थडे टू यू सर

हिसार, जेएनएन। मां बनने के बाद हरियाणवी डांसर और बिग बॉस शो फेम सपना चौधरी कुछ दिन कम एक्टिव दिखीं तो अब फिर से उन्‍होंने अपना हुनर दिखाना शुरू कर दिया है। हाल में उनके एक गाने की शूटिंग भी वीडियो भी वायरल हो रही है तो इंस्‍टाग्राम पर भी उनकी तस्‍वीरें खूब चर्चा में है। इंस्‍टाग्राम पर ही उनकी हाल में ही अपलोड की गई कुछ तस्‍वीरें और भी ज्‍यादा पसंद की जा रही हैं।

तस्‍वीरों में सपना चौधरी के साथ पीली जैकेट पहने एक शख्‍स खड़ा है और उनका चेहरा सपना चौधरी ने केक से पूरी तरह से मल दिया है। साथ ही फोटो के नीचे एक कैप्‍शन भी लिखा है कि जिसमें Happy Birthday to you sir लिखा गया है। इन्‍हीं शख्‍स के साथ ही सपना चौधरी ने अपने बेटे को निहारते हुए एक और फोटो पोस्‍ट की है। अगर आप नहीं जानते की ये शख्‍स कौन है तो आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि उनके पति वीर साहू हैं। जो खुद एक मॉडल और लीरीसिस हैं।

बेटे को निहारते हुए पोस्‍ट की फोटो

सपना चौधरी के साथ पति वीर साहू ने अपने बेटे को गोद में ले रखा है और दोनों ही उसे बड़े प्‍यार से निहारते हुए नजर आ रहे हैं। सपना चौधरी ने इससे पहले भी अपने बेटे के साथ एक फोटो पोस्‍ट की थी जो खूब वायरल हुई थी। पति वीर साहू के साथ अपने बेटे के साथ वो पहली बार नजर आई हैं।

करवा चौथ पर भी छा गईं थी तस्‍वीरें

सपना चौधरी के शादी करने और मां बनने की बातें सामने आने के बाद भले ही विवाद उपजा हो। मगर सपना चौधरी ने इन बातों को अनदेखा कर हाल में ही बीते करवा चौथ के व्रत को स्‍पेशल ढंग से मनाया था। सपना चौधरी ने करवा चौथ की रस्‍में अदा करते हुए पति वीर साहू के सास इंस्‍टाग्राम पर फोटो पोस्‍ट की थी। जिसमें लाल कुरत पायजामे और लाल जोड़े में सपना चौधरी खूब जच रहे थे।

हिसार के हांसी में है सपना चौधरी की ससुराल

सपना चौधरी की ससुराल हरियाणा के हिसार जिले के हांसी में है। पति वीर साहू का यहां फार्म हाउस भी है तो उनका हांसी में ही घर है। सपना चौधरी के बेटे का जन्‍म भी यहीं पर हुआ है। वीर साहू ने जनवरी 2019 में सपना चौधरी से शादी की थी। इसके कुछ समय पहले ही उन्‍होंने एक न्‍यूज चैनल के इंटरव्‍यू में अपने प्रेम रिश्‍ते को स्‍वीकारा भी था। मगर उनकी शादी करने की बातें ज्‍यादा वायरल नहीं हुई थी। यही कारण था कि सपना के मां बनने की बातें एक दम से सामने आने पर फैंस ने अलग तरह का रिएक्‍शन दिया था।

बता दें कि सपना चौधरी के मां बनने की खबरें हाल में ही काफी विवादों में रही थीं। सपना चौधरी दो महीने पहले ही मां बनी हैं। उनकी शादी करने के बारे में बहुत से ज्‍यादा लोग वाकिफ नहीं थे, इसलिए कुछ लोगों ने इंटरनेट मीडिया प्‍लेटफार्म पर आपत्तिजनक कमेंट कर दिए थे। इस पर सपना चौधरी के पति वीर साहू गुस्‍सा गए थे और फेसबुक पर लाइव आकर ऐसे लोगों को जमकर भड़ास निकाली। इसके बाद यह विवाद और भी बढ़ गया था। वीर साहू ने कहा था कि सपना और मेरे शादी करने से लेकर माता पिता बनने का हर मामला निजी है। इसलिए लोग अनाप शनाप बातें न करें। इसके बाद कुछ लोगों ने वीर साहू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी। और रोहतक में महम चौबीसी के चबूतरे पर वीर साहू अपने समर्थकों के साथ पहुंचने की घोषणा कर बैठे। वो अपने काफीले के साथ वहां गए भी मगर पुलिस तैनात होने के चलते वापस लौट आए।

मां बनने के बाद एक विवाद में दो लोगों पर दर्ज है मामला

सपना चौधरी के मां बनने पर इंटरनेट मीडिया पर कमेंट करने को लेकर सपना चौधरी और पति वीर साहू ने हर्ष छिकारा और नवीन पंघाल के उपर मामला दर्ज करवा दिया। इसके बाद ठीक दिवाली से एक दिन पहले हर्ष छिकारा और नवीन पंघाल को हांसी पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया था। इससे उन्‍हें दिवाली के दिन जेल में ही रहना पड़ा। दिवाली के अगले दिन हर्ष छिकारा और नवीन पंघाल को जब जमानत मिली तो उन्‍होंने भी समर्थकों के साथ शक्ति प्रदर्शन किया था। तभी से ये मामला सुर्खियों में बना हुआ है।

हिसार और आस-पास के जिलों की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी