रोहतक में ऑटो का किराया देते समय बाइक सवारों ने छीना नकदी से भरा पर्स, नहीं लगा आरोपितों का सुराग

दिल्ली के रोशन कुमार ने बताया कि वह सोमवार को वालपेपर के काम के लिए रोहतक आया था। रात वह 21 हजार की पेमेंट लेकर वापस जा रहा था। दिल्ली बाईपास पर वह ऑटो से उतरकर उसका किराया देने लगा। तभी बाइक सवार आए जिन्होंने हाथ से पर्स छीन लिया

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 11:48 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 11:48 AM (IST)
रोहतक में ऑटो का किराया देते समय बाइक सवारों ने छीना नकदी से भरा पर्स, नहीं लगा आरोपितों का सुराग
रोहतक में एक और लूट की घटना सामने आई है

रोहतक, जेएनएन। दिल्ली बाईपास पर ऑटो से उतरकर किराया देते समय बाइक सवार आरोपितों ने व्यक्ति से पर्स छीन लिया, जिसमें 21 हजार रुपये और अन्य दस्तावे थे। पुलिस ने आरोपितों की तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। दिल्ली के जहांगीरपुरी निवासी रोशन कुमार ने बताया कि वह सोमवार को वालपेपर के काम के लिए रोहतक आया था। देर रात वह 21 हजार की पेमेंट लेकर वापस जा रहा था। दिल्ली बाईपास पर वह ऑटो से उतरकर उसका किराया देने लगा। तभी बाइक सवार दो युवक आए, जिन्होंने हाथ से पर्स छीन लिया।

आरोपितों को पकड़ने का भी प्रयास किया, लेकिन वह भागने में कामयाब हो गए। पीड़ित का कहना है कि पर्स में 21 हजार रुपये और अन्य दस्तावेज थे। सूचना मिलने पर अर्बन एस्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने भी आरोपितों की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

लिफ्ट देकर बाप-बेटी से भी एक लाख लूटे

रोहतक : उधर, मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले के सकीरा भंडारन गांव निवासी दिनेश ने भी आइएमटी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया कि वह 11 अप्रैल को अपनी बेटी खुशबू के साथ गांव में जा रहा था। वह साथ में एक लाख रुपये भी ले रहा था। बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे थे। तभी कार सवार चार युवक वहां पर आए, जिन्होंने कहा कि दिल्ली तक वह छोड़ देंगे। इसके बाद आरोपितों ने उन्हें लिफ्ट दे दी। कलावड़ पुल के पास आरोपितों ने पिस्तौल सटाकर एक लाख रुपये लूट लिए। लूटपाट के बाद आरोपितों ने दोनों को इस्माइला पुल के पास नीचे उतार दिया और वहां से फरार हो गए। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

chat bot
आपका साथी