हम तो आशिक हैं एक साथ बार-बार मरेंगे, हाथ पर लिखकर शादीशुदा प्रेमी जोड़े ने निगला जहर, उपचाराधीन

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है यह न उम्र देखता है न कोई बंधन ऐसा ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 07:25 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 07:25 AM (IST)
हम तो आशिक हैं एक साथ बार-बार मरेंगे, हाथ पर लिखकर शादीशुदा प्रेमी जोड़े ने निगला जहर, उपचाराधीन
हम तो आशिक हैं एक साथ बार-बार मरेंगे, हाथ पर लिखकर शादीशुदा प्रेमी जोड़े ने निगला जहर, उपचाराधीन

संवाद सहयोगी अग्रोहा : कहते हैं कि प्यार अंधा होता है यह न उम्र देखता है न कोई बंधन ऐसा ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां एक शादीशुदा प्रेमी जोड़े ने सिरसा के गांव झोरड़नाली निवासी पिकी व सिरसा के ही गांव मौजूखेडा निवासी सुरेन्द्र ने साथ जीने मरने की कसमें खाते हुए सिरसा के साथ राजस्थान के गांव फैफाना में शनिवार को जहर निगल लिया। जिन्हे गंभीर अवस्था में स्वजनों ने अग्रोहा मेडिकल के इमरजेंसी वार्ड में दाखिल करवाया। अग्रोहा मेडिकल सीएमओ डा. राकेश शर्मा ने बताया कि दोनों उपचाराधीनों की हालात पर पूरी निगरानी रखी जा रही हैं मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। चार साल पहले मिले थे दोनों

मेडिकल में उपचाराधीन मौजूखेडा के सुरेंद्र ने बताया कि झोरड़नाली में उसकी दादी रहती थी वह अपनी दादी के पास गया हुआ था तब पहली बार वहां उसकी मुलाकात पिकी से हुई थी तब पिकी की उम्र करीब 12 साल की थी और वह कक्षा 6 में पढ़ती थी तब पहली ही नजर में एक दूसरे से प्यार हो गया। जब पिकी के घरवालों को इस बात का पता चला तो उसका स्कूल जाना बंद करवा दिया। युवक ने बताया कि झौरडनाली में कुछ दिन रहने के बाद वह अपने गांव मौजूखेड़ा वापस आ गया लेकिन वह पिकी से लगातार संपर्क में रहा। दोनों की मुलाकातें अलग-अलग जगह पर होने लगी। एक दिन मौका पाकर दोनों घर से फरार हो गए और 6 दिन बाद वापस घर लौटे। इसके बाद उन्होंने घरवालों पर उनकी शादी करवाने का दवाब डाला तो घरवालों ने पिकी के नाबालिग होने का हवाला देते हुए बालिग होने पर शादी करने का वादा किया था, लेकिन दोनों के घरवालों ने अपना किया हुआ वादा तोड़ दिया।

अलग-अलग जगहों पर शादीशुदा हैं प्रेमी जोड़ा

युवती के स्वजनों ने उसकी शादी आनन-फानन में राजस्थान के गांव महाराणा में कर दी। शादी के बाद युवती को एक दो साल का बेटा है। जबकि युवक ने बताया कि उसने फतेहाबाद में एक लड़की से कोर्ट मैरिज की जिससे उसे एक डेढ़ साल की बेटी है। शादी के बाद भी दोनों की मुलाकातें जारी रही दोनों अलग-अलग जगहों पर एक दूसरे से मिलते रहे।

साथ रहना चाहते हैं दोनों

मेडिकल में उपचाराधीन दोनों प्रेमी जोड़े ने बताया कि वे एक दूसरे से अलग नहीं रह सकते दोनों साथ रहना चाहते हैं। इसके लिए वे अपने-अपने घरवालों से बात करेंगे यदि घरवाले नहीं माने तो वे उन्हे मनाने का प्रयास करेगें।

chat bot
आपका साथी