नकली वर्दी पहन शातिर बना थानेदार, किसान आंदोलन में चिकित्सक से ऐंठ लिए रुपये, दोबारा पहुंचा धौंस जमाने

आरोपित ने कंधे पर दो स्टार लगा रखे थे। नकली नेमप्लेट भी लगाई थी। किसान आंदोलन में कैंप में तैनात चिकित्सक से 1500 रुपये ऐंठ लिए। अगले दिन फिर वर्दी पहन लोगों पर धौंस जमाने पहुंच गया। शक होने पर पुलिस को बुलाया गया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 09:40 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 09:40 PM (IST)
नकली वर्दी पहन शातिर बना थानेदार, किसान आंदोलन में चिकित्सक से ऐंठ लिए रुपये, दोबारा पहुंचा धौंस जमाने
बहादुरगढ़ में पकड़ा गया डॉक्टर से वसूली करने वाला नकली थानेदार।

बहादुरगढ़ (विज्ञप्ति)। पुलिस की एक टीम ने पुलिस की वर्दी पहनकर रुपये ऐंठने वाले शातिर नकली थानेदार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने बहादुरगढ़ में किसान आंदोलन क्षेत्र में कार्यरत एक चिकित्सक से पुलिस की वर्दी का रौब दिखा कर रुपये ऐंठे थे। दोबारा लोगों पर धौंस जमाने पहुंच गया। सूचना पर पुलिस ने बहादुरगढ़ सेक्टर-9 एरिया से शातिर को धर दबोचा। 

थाना शहर बहादुरगढ़ के अंतर्गत पुलिस चौकी प्रभारी सेक्टर-9 से एएसआइ पवन कुमार ने बताया कि आरोपित पुलिस की वर्दी पहन कर उस पर नेम प्लेट लगाकर नकली थानेदार बनकर वर्दी की धौंस जमाता था। हिसार के सोविंद ने शिकायत दी थी कि वह किसान आंदोलन क्षेत्र में खोले गए मेडिकल कैंप में बतौर चिकित्सक सेवा दे रहा है। पुलिस की वर्दी पहने एक व्यक्ति ने उसे वर्दी की धौंस दिखाकर दो-तीन दिन पहले 1500 रुपये ले लिए। वह अपना नाम रवि कुमार निवासी वत्स कालोनी बहादुरगढ़ बता रहा था। उसने एसआइ की वर्दी पहन उस कर अपनी नेम प्लेट भी लगाई थी। वह वीरवार को फिर पुलिस की वर्दी पहन यहां आने जाने वालों पर रौब झाड़ रहा था।

वर्दी पर लगा रखे थे दो स्टार

सूचना पर पुलिस चौकी प्रभारी सेक्टर-9 बहादुरगढ़ की टीम मौका पर पहुंची। वर्दी पहने शातिर को काबू किया गया। उससे पुलिस की वर्दी और नेम प्लेट बरामद हुई। वर्दी पर उसने दो स्टार लगा रखे थे। उसकी पहचान के कोई दस्तावेज बरामद नहीं हुए। आरोपित की पूछताछ में पहचान रवि कुमार निवासी वत्स कालोनी लाइनपार बहादुरगढ़ के तौर पर की गई। आरोपित के थाना शहर बहादुरगढ़ में आपराधिक मामला दर्ज किया गया। आरोपित को शुक्रवार को अदालत बहादुरगढ़ में पेश किया जाएगा। उससे पूछताछ की जा रही है। उसने कितने लोगों को निशाना बनाया है, इस बारे में पूछताछ की जा रही है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी