सिरसा में फाइव जी नेटवर्क टावर लगाने के विरोध में उतरे कंगनपुर वासी, कहा- नहीं हटेगा तो उखाड़ देंगे

ग्रामीणों ने कहा कि टावर के लिए किसी प्रकार की कोई परमिशन नहीं ली गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही यहां से टॉवर नहीं हटाया गया तो खुद ही उखाड़ देंगे। उन्होंने कहा कि जब ग्रामीण टावर का विरोध कर रहे हैं। इसके बाद भी लगाया जा रहा है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 05:23 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 05:23 PM (IST)
सिरसा में फाइव जी नेटवर्क टावर लगाने के विरोध में उतरे कंगनपुर वासी, कहा- नहीं हटेगा तो उखाड़ देंगे
सिरसा में बीमारी फैलने के डर से ग्रामीण फाइव जी टावर लगाने के विरोध में उतर आए

सिरसा, जेएनएन। सिरसा के गांव कंगनपुर के ग्रामीणों ने रविवार को फाइव जी टॉवर लगाने के विरोध में प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने टावर के समीप लगने वाले ट्रांसफार्मर का कार्य भी रूकवा दिया। इसी के साथ ग्रामीणों ने गांव से सिरसा की तरफ आने वाले रोड के पास लगे टावर के समीप धरना शुरू कर दिया। धरने पर बैठे ग्रामीणों ने नारेबाजी कर रोष जताया।

ग्रामीण बोले टॉवर नहीं हटेगा तो खुद उखाड़ देंगे

गांव के ग्रामीण सुबह करीब 9 बजे एकत्रित हुए। इसके बाद सभी ने टावर के समीप धरना देने का फैसला लिया। ग्रामीण एकत्रित होकर सिरसा रोड पर लगे टावर के समीप पहुंचकर नारेबाजी करते हुए धरना शुरू कर दी। गांव के ग्रामीण देवेंद्र सिंह, दीपक कुमार, सागर, मनजीत सिंह, कुलवंत कौर, मनजीत कौर ने कहा कि निजी कंपनी ने चोरी चुपके से गांव में फाइव जी टॉवर लगा दिया गया है।

इसके लिए किसी प्रकार की कोई परमिशन नहीं ली गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही यहां से टॉवर नहीं हटाया गया तो खुद ही उखाड़ देंगे। उन्होंने कहा कि जब ग्रामीण टावर का विरोध कर रहे हैं। इसके बाद भी लगाया जा रहा है। फाइव जी टावर से अनेक प्रकार की बीमारी फैलने का डर है। इसके बाद भी टावर लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि टावर के विरोध में सोमवार को जिला उपायुक्त को ज्ञापन भी दिया जाएगा।

ट्रांसफार्मर का कार्य भी रूकवाया

गांव में निजी कंपनी ने टावर कार्य पूरा कर लिया है। इसके समीप ही ट्रांसफार्मर लगाने का कार्य किया जा रहा था। प्रदर्शन करते हुए ग्रामीण ने ट्रांसफार्मर रुकवा दिया गया। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि अगर ट्रांसफार्मर किसी भी सूरत में लगना नहीं चाहिए। अगर इसके बाद भी लगाया गया तो जो नुकसान होगा। इसके लिए कंपनी जिम्मेवार होगी।

chat bot
आपका साथी