सिरसा में मासूम बच्ची के हत्यारों को गिरफ्तारी की मांग को लेकर लघु सचिवालय में जुटे ग्रामीण

सिरसा के गांव गिंदड़ा में बीती 25 जुलाई को अपहृत हुई नाबालिग लड़की की हत्या मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विभिन्न संगठनों से जुड़े लोग लघु सचिवालय में एकत्रित हो गए हैं। संगठनों से जुड़े लोगों ने प्रशासन को चार अगस्त तक का अल्टीमेटम दिया था

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:47 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:47 AM (IST)
सिरसा में मासूम बच्ची के हत्यारों को गिरफ्तारी की मांग को लेकर लघु सचिवालय में जुटे ग्रामीण
सिरसा में गांव गिंदड़ा निवासी बच्ची की अपहरण के बाद हुई थी हत्या, अभी तक मामला है अनसुलझा

जागरण संवाददाता, सिरसा : रानियां क्षेत्र के गांव गिंदड़ा में बीती 25 जुलाई को अपहृत हुई नाबालिग लड़की की हत्या मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विभिन्न संगठनों से जुड़े लोग लघु सचिवालय में एकत्रित हो गए हैं। संगठनों से जुड़े लोगों ने प्रशासन को चार अगस्त तक का अल्टीमेटम दिया था लेकिन इसके बावजूद अभी तक पुलिस आरोपितों तक नहीं पहुंचा पाई है। पुलिस के ढुलमुल रवैये से लोगों में रोष है।

वीरवार सुबह भीम आर्मी, सैन समाज, शहीद भगत सिंह युवा बिग्रेड व अन्य संगइनों से जुड़े लोग लघु सचिवालय में पहुंचे। भीम आर्मी के राेहित गरवा ने बताया कि बेटी को न्याय दिलवाने की मांग को लेकर आज संगठनों से जुड़े लोग पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे है। पुलिस ने लड़की की हत्या मामले में आरोपितों को पकड़ने के लिए पांच दिन का समय मांगा था लेकिन उन्होंने पुलिस को एक सप्ताह का समय दिया था। लेकिन अभी भी पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है लेकिन अभी तक मामले का पटाक्षेप नहीं हुआ है।

-इस वारदात को सुलझाने के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हुई है। पुलिस अधीक्षक अर्पित जैन स्वयं मामले की मानीटरिंग कर रहे हैं। वारदात के बारे में सूचना देने वाले को ईनाम देने का भी ऐलान किया गया है परंतु अभी तक पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लग पाई है।

--वर्णनीय है कि गांव गिंदड़ा में बीती 25 जुलाई को 12 वर्षीय बच्ची का अपहरण हो गया था। चार दिन बाद 29 जुलाई को खेत में लड़की का शव मिला था। बच्ची के हाथ बंधे हुए थे। जिसके बाद मृतक बच्ची के स्वजनों व ग्रामीणों ने शव का पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया था। बाद में एसडीएम जयवीर यादव व पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई का आश्वासन दिया था। ग्रामीणों की एक कमेटी ने अपनरी मांगें भी प्रशासन को दी थी परंतु अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी