Tokyo Olympics: मुक्केबाज विकासकृष्ण को दो ओलंपिक के अनुभव का मिलेगा फायदा, भिवानी में लाइव देखा जाएगा मैच

मिनी क्यूबा में विकासकृष्ण यादव का पहला मुकाबला देखने के लिए उत्साह बना हुआ है। भिवानी बाक्सिंग क्लब कैप्टन हवा सिंह अकादमी भीम स्टेडियम आदि के अलावा खेल प्रेमी अपने घरों और संस्थानों में भी उनका पहला मैच लाइव देखेंगे।

By Edited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:52 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 10:32 AM (IST)
Tokyo Olympics: मुक्केबाज विकासकृष्ण को दो ओलंपिक के अनुभव का मिलेगा फायदा, भिवानी में लाइव देखा जाएगा मैच
विकास लंदन और रियो ओलंपिक में भी शानदार खेले थे। लेकिन किस्मत ने साथ नहीं दिया था।

सुरेश मेहरा, भिवानी। भिवानी के स्टार बॉक्सर विकास कृृष्ण विकासकृष्ण के हौसले बुलंद हैं। पूरी ऊर्जा के साथ आज टोक्यो ओलंपिक की बॉक्सिंग रिंग में अपना पहला मुकाबला खेलने उतरेंगे। उनके मुकाबले को लेकर खेल प्रेमियों में गजब उत्साह बना हुआ है। भिवानी में उनका मैच लाइव देखा जाएगा।

लंदन और रियो ओलंपिक में विकास के कोच रहे जगदीप हुड्डा ने कहा कि लंदन और रियो ओलंपिक में भी वह शानदार खेला था लेकिन किस्मत ने साथ नहीं दिया था। इस बार के ओलंपिक में विकास का अनुभव काम आएगा वहीं उसने बहुत कुछ सुधार भी किया है। खेल प्रेमियों की दुआएं भी उसके साथ हैं। ऐसे में हम पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि विकासकृष्ण पहले मुकाबले से शानदार आगाज करते हुए फाइनल में पहुंच गोल्डन पंच जरूर लगाएंगे। खेल प्रेमियों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

खेल प्रेमियों को जीत का भरोसा

जगदीप हुड्डा ने बताया कि उनका पहला मुकाबला उसी जापानी मुक्केबाज से है, जिसे ओलंपिक क्वालीफाई मुकाबले में 5-0 से हराया था। ऐसे में इस पहले मुकाबले में खेल प्रेमी विकासकृष्ण की जीत पक्की मान रहे हैं।  विकास कृष्ण का पहला मुकाबला उसके पक्ष में जाएगा। इसका खेल प्रेमियों को भरोसा है। वह इसलिए भी कि जिसके साथ विकास खेलेंगे उस जापानी खिलाड़ी को ओलंपिक क्वालीफाइ मुकाबले में वह हरा चुके हैं। इसके अलावा बाकी मुकाबलों में भी वह शानदार प्रदर्शन करेगा।  

विकास के पास दो ओलंपिक का अनुभव

मुक्केबाजी कोच विष्णु भगवान ने कहा कि  विकासकृष्ण के पास दो लंदन और रियो ओ¨लपिक का अनुभव है। टोक्यो ओलंपिक उनका तीसरा ओलंपिक है। इस अवधि के दौरान उसने अपने आप में बहुत सुधार किया है।  

पिता बोले- बेटे पर पूरा भरोसा

विकासकृष्ण यादव के पिता कृष्ण यादव ने कहा कि  विकास की पूरी तैयारी है। दो ओलंपिक का अनुभव काम आएगा। हमें पूरा भरोसा बेटा खेल प्रेमियों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। 

आज विकास का मुकाबला यहां पर देखेंगे लाइव

मिनी क्यूबा में विकासकृष्ण यादव का पहला मुकाबला देखने के लिए उत्साह बना हुआ है। भिवानी बाक्सिंग क्लब, कैप्टन हवा सिंह अकादमी, भीम स्टेडियम आदि के अलावा खेल प्रेमी अपने घरों और संस्थानों में भी लाइव देखेंगे। बाजारों में दुकानदारों में भी इस मुकाबले को लेकर उत्साह है। कई दुकानों पर सीधा मुकाबला देखने के लिए प्रबंध किए गए हैं।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी