झज्जर में मास्क का चालान काटने पर हंगामा, कोरोना से बचाव को लेकर बढ़ रही सख्ती

सरकार कोरोना ओमिक्रोन वैरिएंट को लेकर सख्त दिखाई दे रही है। इसलिए सभी को मास्क पहनने की हिदायत दी हुई है। ताकि कोरोना संक्रमण से बचाव किया जा सके। इसको लेकर बिना मास्क घूमने वाले लोगों के चालान काटने के भी निर्देश दिए गए हैं।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 04:20 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 04:20 PM (IST)
झज्जर में मास्क का चालान काटने पर हंगामा, कोरोना से बचाव को लेकर बढ़ रही सख्ती
झज्जर के छिकारा चौक पर मास्क का चालान काटने के दौरान पुलिस से उलझते हुए युवक।

जागरण संवाददाता,झज्जर। बिना मास्क यात्रा कर रहे गाड़ी सवारों का जब पुलिस ने चालान काटा तो युवकों ने हंगामा किया। वहां से गुजरने वाले हर किसी को पकड़कर चालान करने की बात को लेकर काफी समय तक हंगामा चला। इस दौरान वहां पर काफी लोग एकत्रित भी हो गए। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पुलिस भी मास्क पहनने को लेकर सख्त नजर आ रही है। इसके तहत रविवार दोपहर को छिक्कारा चौक पर पुलिस की टीम तैनात थी। पुलिस वाहन चालकों के दस्तावेजों व मास्क की जांच कर रही थी। साथ ही बिना मास्क घूमने वालों के भी चालान किए जा रहे थे। इस दौरान एक गाड़ी वहां से गुजरी जिसे पुलिस ने रुकवाया। साथ ही गाड़ी के दस्तावेजों की जांच की।

सभी को मास्क पहनना अनिवार्य

जब गाड़ी सवार बिना मास्क मिले तो पुलिस ने उनका चालान काट दिया। पुलिस द्वारा मास्क नहीं पहनने का चालान काटने पर गाड़ी सवार भी गुस्सा हो गए। मास्क काटने को लेकर काफी समय तक छिक्कारा चौक पर हंगामा खड़ा हो गया। पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई से असंतुष्ट होने के कारण पुलिस व वहां से गुजरने वाले लोगों की वीडियो भी बनाने लगे। काफी समय हंगामा चला और पुलिस ने भी गाड़ी सवारों को समझाने का प्रयास किया। पुलिस द्वारा समझाने के बाद युवक शांत हुए और वहां से गए। जिसको लेकर पुलिस का कहना था कि वह आदेशों की पालना करते हुए वाहनों के दस्तावेजों व मास्क की जांच कर रही है। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सभी को मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है। जिसको लेकर पुलिस भी बिना मास्क पहनने घूमने वालों के चालान काट रही है।

ओमिक्रोन वैरिएंट को लेकर सख्ती

सरकार भी कोरोना ओमिक्रोन वैरिएंट को लेकर सख्त दिखाई दे रही है। इसलिए सभी को मास्क पहनने की हिदायत दी हुई है। ताकि कोरोना संक्रमण से बचाव किया जा सके। इसको लेकर बिना मास्क घूमने वाले लोगों के चालान काटने के भी निर्देश दिए गए हैं। जिसके बाद पुलिस व अन्य विभागीय टीमें कार्रवाई कर रही है। पुलिस भी बिना मास्क घूमने वालों के चालान काट रही है। साथ ही लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी