हिसार में कोरोना संक्रमित युवक की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा, भारी पुलिस बल तैनात

तोशाम रोड स्थिक महात्मा गांधी अस्पताल में कोरोना संक्रमित की मौत हो गई। परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही के आरोप लगाए। जमकर हंगामा किया। अस्पताल संचालक बोले कि मरीज गंभीर अवस्था में आया था। हमने पहले ही बता दिया था।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 08:27 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 08:27 PM (IST)
हिसार में कोरोना संक्रमित युवक की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा, भारी पुलिस बल तैनात
कोरोना संक्रमित की मौत के बाद अस्पताल के बाहर तैनात पुलिस।

हिसार, जेएनएन। शहर के तोशाम रोड स्थित महात्मा गांधी अस्पताल में कोरोना संक्रमित युवक की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया। परिजनों ने अस्पताल के चिकित्सकों पर लापरवाही के गंभीर आरोप लगाए। हंगामे की सूचना पर भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया। पुलिस ने दोनों पक्षा के बीच मामला शांत करवाया।

हुआ यूं कि अस्पताल में रात्रि करीब दो बजे एक युवक को दाखिल करवाया गया। उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। अस्पताल के डॉक्टरों ने जांच के बाद इलाज शुरू किया। सुबह करीब 8 बजे युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। अस्पताल डॉक्टरों ने बताया कि शेखूपुरा निवासी करीब 32 वर्षीय युवक गाजियाबाद में रह रहा था और वहीं से तबीयत खराब होने पर उसे यहां लाया गया। सुबह करीब 8 बजे ज्यादा तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई। इस पर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया।

इलाज में लापरवाही का आरोप

परिजनों ने आरोप लगाया कि अस्पताल के डाक्टराें ने इलाज में लापरवाही बरती है। हंगामे की सूचना पुलिस को भेजी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और भारी पुलिसबल को मौके पर तैनात कर दिया गया। पुलिस ने दोनों पक्षों से बातचीत करके मामला शांत करवाया। अस्पताल के बिल को लेकर आपस में समझौता हुआ तो इसके बाद परिजन वापस लौट गए। परिजन बलवान ने बताया कि हमारा समझौता हो गया है।

हमने पहले ही बता दिया था : डॉ. महेंद्र सिंह

अस्पताल संचालक डॉ. महेंद्र सिंह ने बताया कि युवक को रात 2 बजे यहां लाया गया। उस समय शरीर में 50 फीसद ऑक्सीजन थी। हमने ऑक्सीजन दी तो स्थिर हो गया। साथ ही परिजनों को स्पष्ट बता दिया था कि हालत गंभीर है, चाहे तो कहीं ओर ले जाओ। परिजनों ने यहीं इलाज करवाने का फैसला किया। सुबह एक बार फिर तबीयत बिगड़ी तो हमने दोबारा बताया कि बचना मुश्किल है लेकिन परिजनों ने यहीं पर इलाज करने की गुजारिश की। इलाज के दौरान मौत हो गई तो बेवजह के आरोप लगाने लगे। हमारी तरफ से इलाज में कोई लापरवाही नहीं बरती गई।

 हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी