झज्जर में एनसीआर नहर में मिला शव, सड़ा होने से नहीं हो सकी पहचान

झज्जर की एनसीआर नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। शव की हालत के कारण पहचान नहीं हो पाई है। ये हत्या है हादसा है या आत्महत्या है । इस राज से पर्दा शव की पहचान होने पर ही हो सकेगा।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 11:54 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 11:54 PM (IST)
झज्जर में एनसीआर नहर में मिला शव, सड़ा होने से नहीं हो सकी पहचान
झज्जर की एनसीआर नहर में मिले शव की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है।

झज्जर/बदली, जेएनएन। झज्जर में वीरवार को बादली से गुजरने वाली एनसीआर नहर में गली सड़ी अवस्था में एक व्यक्ति का बरामद हुआ है। जिसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। हेड कांस्टेबल जांच अधिकारी सुरेंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि शव को पहचान के लिए झज्जर के सिविल अस्पताल में रखवाया गया है।

दोपहर के समय पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक नहर में डूब गया। जिसकी तलाश शुरू की तो एक अन्य शव भी बरामद हुआ। शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया गया। मगर पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने शव को पहचान के लिए 72 घंटे के लिए झज्जर के सिविल अस्पताल में रखवाया गया है। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर पहचान के लिए रखवा दिया गया है।

युवक की तलाश में उतरे थे गोताखोर

बता दे कि एनसीआर नहर में वीरवार को हुए एक हादसे में एक नवयुवक डूब गया था। काफी समय तक जब उसकी तलाश नहीं हो पाई तो पुलिस को गोताखोर बुलाने पड़े। काफी समय तक हुई तलाश के बाद युवक का शव बरामद हुआ। इधर, युवक की तलाश के उतरे गोताखोरों को ही वहां से एक अन्य शव मिला। जिसकी स्थिति अच्छी नहीं थी। शव की पहचान नहीं हो पाने की वजह से ही उसे सिविल अस्पताल में रखवाया गया है।

इससे पहले भी इस नहर में शव मिल चुके हैं। हत्या या आत्महत्या से जुड़े शव ज्यादातर नहर में ही मिलते हैं। रोहतक से निकलने वाली नहरों में ज्यादा शव मिलते हैं। 

chat bot
आपका साथी