राष्ट्रीय अश्व अनुसंधान केंद्र के सामने गाड़ी ने स्कूटी को मारी टक्कर, भाई की मौत

हिसार राष्ट्रीय अश्व अनुसंधान केंद्र के सामने मंगलवार सुबह 7.30 बजे स्कूटी को टक्कर मारी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 07:21 AM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 07:21 AM (IST)
राष्ट्रीय अश्व अनुसंधान केंद्र के सामने गाड़ी ने स्कूटी को मारी टक्कर, भाई की मौत
राष्ट्रीय अश्व अनुसंधान केंद्र के सामने गाड़ी ने स्कूटी को मारी टक्कर, भाई की मौत

जागरण संवाददाता, हिसार : राष्ट्रीय अश्व अनुसंधान केंद्र के सामने मंगलवार सुबह 7.30 बजे के करीब अज्ञात गाड़ी ने स्कूटी सवार भाई-बहन को टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी सवार 23 वर्षीय युवक की मौत हो गई और उसकी 25 वर्षीय बड़ी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई।

मृतक के चाचा के बेटे कुलदीप ने बताया कि ढंढूर निवासी उसके चाचा का बेटा सुनील बड़ी बहन पूजा को सुबह स्कूटी पर ढंढूर से हिसार कंप्यूटर सेंटर पर छोड़ने जा रहा था। उस दौरान वे राष्ट्रीय अश्व अनुसंधान के सामने पहुंचे तो पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने स्कूटी में टक्कर मार दी। सुनील और पूजा गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें राहगीरों ने शहर के सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां सुनील को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अज्ञात गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। कुलदीप ने बताया कि पूजा एमकाम की छात्रा है और वह गांव में टयूशन भी पढ़ाती है। वहीं सुनील बीए का छात्र था।

रेमडेसिविर की कालाबाजारी में आरोपितों चार दिन के रिमांड पर

जासं, हिसार: रेमडेसिविर टीके की कालाबाजारी मामले में पुलिस ने शादीपुर निवासी गुरमीत को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर अदालत में पेश किया, जहां उसका चार दिन का रिमांड हासिल किया है। आरोपित गुरमीत जगाधरी जेल में बंद है। इसलिए पुलिस को उसे प्रोडक्शन वारंट पर लाना पड़ा। मामले में अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने बताया कि गुरमीत से चार दिन के रिमांड के दौरान पूछताछ की जाएगी और निशानदेही करवाई जाएगी। साथ ही पूछताछ की जाएगी की उसने रमेडेसिविर किसी व कहां-कहां बेचा और इसमें उसके साथ इस मामले में कौन-कौन संलिप्त हैं। गौरतलब है कि इस मामले में गिरफ्तार नेश्नल मेडिकल हाल संचालक मुकेश मलिक को गुरमीत ने ही टीके बेचे थे। जिसके बाद पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर गुरमीत का पता लगाकर उसे गिरफ्तार किया था।

chat bot
आपका साथी