सिरसा में अनियंत्रित होकर नोहर फीडर में गिरी बाइक, चालक की हो गई मौत

नाथूसरी चौपटा क्षेत्र के गांव निरबाण निवासी सतपाल मोटरसाइकिल से अपने गांव लौट रहा था। रूपावास रोड पर नोहर फीडर के समीप वह नहर की पटरी के नजदीक चल रहा था। अचानक उसका मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गया और वह नोहर फीडर में जा गिरा। हालांकि नहर में पानी नहीं था

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 18 Feb 2021 11:39 AM (IST) Updated:Thu, 18 Feb 2021 11:39 AM (IST)
सिरसा में अनियंत्रित होकर नोहर फीडर में गिरी बाइक, चालक की हो गई मौत
सिरसा में नहर में बाइक गिरने से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई

सिरसा, जेएनएन। सिरसा में बीती रात नाथूसरी चौपटा क्षेत्र के गांव निरबाण में मोटरसाइकिल अनियंत्रित होने से बाइक सवार नोहर फीडर में गिर गया। हादसे में बाइक सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर नाथूसरी चौपटा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। मृतक सिरसा नगर परिषद में अस्थायी कर्मचारी के तौर पर नियुक्त था।

जानकारी मुताबिक बुधवार रात करीब नौ बजे नाथूसरी चौपटा क्षेत्र के गांव निरबाण निवासी सतपाल मोटरसाइकिल से अपने गांव लौट रहा था। रूपावास रोड पर नोहर फीडर के समीप वह नहर की पटरी के नजदीक चल रहा था। अचानक उसका मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गया और वह नोहर फीडर में जा गिरा। हालांकि नहर में पानी नहीं था लेकिन अचानक गिरने से उसे गंभीर चोटें लगी और उसकी मौत हो गई। मृतक सतपाल शादीशुदा था तथा उसके दो बच्चे हैं। नाथूसरी चौपटा पुलिस ने मृतक के स्वजनों के बयान पर अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

युवती की नहीं हुई शिनाख्त

बुधवार दोपहर को डिंग थाना क्षेत्र में कुसुंभी माइनर में मिले युवती के शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतका के शरीर पर चोटों के निशान थे। इस मामले में डिंग पुलिस ने गांव जोधकां के सरपंच रणधी सिंह की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का अभियोग दर्ज किया है। मृतका की आयु करीब 18-20 साल है। शव को पहचान के लिए नागरिक अस्पताल स्थित शवगृह में रखवाया गया है। डिंग थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि पुलिस मृतका की पहचान में लगी हुई है। मृतका की फोटो को इंटरनेट मीडिया पर शेयर कर उनकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जिले के थानों चौकियों में भी संपर्क किया गया है इसके साथ ही पड़ोसी जिलों की पुलिस से भी संपर्क किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी