मनाली जा रहे मोखरा के दो युवकों की सड़क हादसे में मौत, 3 घायल

बुधवार को गांव मोखरा रोज के पांच युवक गांव से कुल्लू मनाली घूमने जा रहे थे। चंडीगढ़ से लगभग 40 किलोमीटर दूर नालागढ़ के पास ट्रक के साथ आमने सामने की टक्कर में इनोवा में सवार 5 युवकों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 06:00 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 06:00 PM (IST)
मनाली जा रहे मोखरा के दो युवकों की सड़क हादसे में मौत, 3 घायल
हादसे में घायलों का उपचार चल रहा है।

हिसार/रोहतक, जेएनएन। मनाली घूमने जा रहे रोहतक के मोखरा गांव के दो युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, उनके साथ ही मनाली जा रहे तीन युवक घायल हो गए। हादसा चंडीगढ़ से करीब 40 किलोमीटर दूर नालागढ़ में हुआ।

जानकारी के अनुसार, बुधवार को रोहतक के गांव मोखरा रोज के पांच युवक गांव से इनोवा गाड़ी में कुल्लू मनाली घूमने के लिए निकले थे। चंडीगढ़ से लगभग 40 किलोमीटर दूर नालागढ़ के पास ट्रक के साथ आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में इनोवा में सवार 5 युवकों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन युवक घायल हो गए। उनका उपचार चल रहा है। हादसे में जान गंवाने वाले दोनों युवक मोखरा गांव के हैं।

इनोवा में सवार युवकों में शक्ति सिंह, मिंटू, मुकेश, आजाद मोखरा गांव से ही थे। जबकि पांचवां युवक इनका दोस्त बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, वह गुरुग्राम का रहने वाला था। जिस गाड़ी में हादसा हुआ, वह गाड़ी गुरुग्राम के युवक की ही बताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही युवकों के परिवारों में कोहराम मच गया। हादसे में दो युवकों की मौत से गांव में भी मातम पसरा हुआ है।

chat bot
आपका साथी