सिरसा में जबरन गाड़ी रुकवाकर छीने दो हजार रुपये, कार से भागने लगे तो एक बदमाश को किया काबू

सिरसा बाइपास पर आल्टो कार में सवार तीन बदमाशों ने एक पिकअप बोलेरो गाड़ी को जबरन रूकवाया। कार सवारों में एक ने खाकी वर्दी पहन रखी थी। उक्त युवकों ने गाड़ी सवार व्यक्ति से दो हजार रुपये छीन लिये जब बदमाश भागने लगे तो एक बदमाश को काबू कर लिया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 11:45 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 11:45 AM (IST)
सिरसा में जबरन गाड़ी रुकवाकर छीने दो हजार रुपये, कार से भागने लगे तो एक बदमाश को किया काबू
राजस्थान से पिकअप बोलेरो में भैंसे लेकर आ रहे तीन लोग, कार सवारों ने दिया वारदात को अंजाम

जागरण संवाददाता, सिरसा : बुधवार शाम को चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय सिरसा बाइपास पर आल्टो कार में सवार तीन बदमाशों ने एक पिकअप बोलेरो गाड़ी को जबरन रूकवाया। कार सवारों में एक ने खाकी वर्दी पहन रखी थी। उक्त युवकों ने गाड़ी सवार व्यक्ति से दो हजार रुपये छीन लिये जब बदमाश भागने लगे तो पिकअप सवारों ने एक बदमाश को काबू कर लिया। आरोपित सिरसा के कल्याण नगर का रहने वाला है। आरोपित को सिविल लाइन थाना पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पंजाब के मानसा जिले के गांव माखा निवासी परमजीत सिंह ने बताया कि वह बीते दिवस मानसा निवासी पवन व कुसला निवासी अमनदीप के साथ राजस्थान के रावतसर क्षेत्र से तीन भैंसे गाड़ी में लादकर वापस जा रहा था। शाम करीब साढ़े सात बजे जब वे सीडीएलयू मिनी बाइपास दशहरा ग्राउंड के पास पहुंचे तो पीछे से एक आल्टो कार आई, जिसका चालक होर्न बजा रहा था व लाइट दे रहा था। परमजीत ने बताया कि उसने अपनी गाड़ी साइड में लगा दी तथा कार चालक ने अपनी कार उसकी गाड़ी के आगे लगा दी। कार में से तीन लोग उतरे, उनमें से एक ने खाकी वर्दी पहन रखी थी।

जब उनसे गाड़ी रोकने का कारण पूछा तो वे बोले कि हम तुम्हे होर्न व लाइट दे रहे है, गाड़ी क्यों नही रोकी। हमने कहा कि क्या बात है थाने चलकर बात कर लेते है। तो उनमे से खाकी वर्दी पहने व्यक्ति ने पवन की जेब में झपटा मारा और जेब में से दो हजार रुपये छीन लिये। इसके बाद वे तीनों मौके से कार में बैठकर भागने लगे। इसी दौरान हमने एक व्यक्ति को मौके पर पकड़ लिया जबकि दो गाड़ी सहित भाग गए। काबू किए व्यक्ति ने अपना नाम विजय निवासी गली नंबर एक कल्याणनगर सिरसा बताया।

इस वारदात की सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना के एएसआइ लेखराज पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। आरोपित को काबू कर उसके खिलाफ सिविल लाइन थाना में मामला दर्ज किया गया है। वारदात में शामिल दूसरे आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी