झज्‍जर जिले में दो सड़क दुर्घटनओं में दो लोगों की मौत, दो लाेगों की हालत गंभीर

झज्‍जर जिला में हुए दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। इधर गांव गोधड़ी के समीप हाईवा डंपर की चपेट में आने से गांव समसपुर माजरा निवासी 41 वर्षीय जयबीर की मौत हो गई।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 12:59 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 01:02 PM (IST)
झज्‍जर जिले में दो सड़क दुर्घटनओं में दो लोगों की मौत, दो लाेगों की हालत गंभीर
झज्‍जर जिले में दो भीषण हादसों में दो लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए

झज्‍जर/माछरोली, जेएनएन। झज्‍जर जिले में दो दर्दनाक हादसे सामने आए हैं। जिला में हुए दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि, एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। गांव माछरोली के बस स्टैंड पर सोमवार-मंगलवार मध्यरात्रि एक कार व ट्रक की भिडंत में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जिससे कार में सवार तीन लोगों को गंभीर चोटें आई। हादसे के बाद राहगीर भी घटनास्थल पर एकत्रित हुए। जिन्होंने बड़ी मशक्कत के बाद घायलों को कार से बाहर निकाला और उपचार के लिए जिला अस्पताल में लेकर आए। जहां पर चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया।

जबकि, दो घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया। मृतक की पहचान गांव खुड्डन निवासी नितेश के रूप में हुई है। जांच अधिकारी सुधीर कुमार ने बताया कि ट्रक व कार की टक्कर होने की सूचना मिली थी। बहरहाल, घायलों के बयान दर्ज करने के लिए एक टीम रोहतक पीजीआइ में गई हुई है। दर्ज होने वाले बयान दर्ज के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

 इधर, गांव गोधड़ी के समीप हाईवा डंपर की चपेट में आने से गांव समसपुर माजरा निवासी 41 वर्षीय जयबीर की मौत हो गई। मृतक के भाई सत्यवान ने बताया कि उसका भाई जयबीर सोमवार शाम को अपने गांव के ही बलवान के साथ ट्रैक्टर पर बैठकर वापस घर आ रहा था। इस दौरान जब वे गांव गोधड़ी के समीप पहुंचे तो जयबीर लघुशंका के लिए सड़क को पार करने लगा। इसी दौरान विपरित दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार हाईवा डंपर ने जयबीर को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे जयबीर को गंभीर चोटें आई। घायल अवस्था में उपचार के लिए जयबीर को सिविल अस्पताल में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के स्तर पर दोनों मामलों में नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी