सिरसा में बदमाशों के हौसले बुलंद, एक घंटे के अंदर दो वारदात, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

सोमवार रात 9 बजे के करीब पहली वारदात हुई। फर्टिलाइजर्स कंपनी के कर्मचारी को कापा दिखाया। उससे रुपये ले लिए। मोटरसाइकिल ले गए। एक घंटे बाद मीरपुर कालोनी दूसरे व्यक्ति को लूटा। उससे दो मोबाइल छीन लिए। जाते समय एक मोबाइल फेंक गए।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 08:16 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 08:16 PM (IST)
सिरसा में बदमाशों के हौसले बुलंद, एक घंटे के अंदर दो वारदात, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
सिरसा में लूट की वारदात लगभग रोज हो रही हैं। लोग सहमें हैं।

जागरण संवाददाता, सिरसा। सिरसा में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। अपराधी रोज वारदातों को अजाम दे रहे हैं। मंगलवार को एक घंटे के अंतराल में गिरोह ने दो लोगों को निशाना बनाया। फर्टिलाइजर्स कंपनी के कर्मचारी से मोटरसाइकिल छीन लिया। वहीं, इसके एक घंटे के अंदर ही डबवाली रोड पर मीरपुर कालोनी के पास एक व्यक्ति से दो मोबाइल फोन छीन लिए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात 9 बजे के करीब पहली वारदात हुई। फर्टिलाइजर्स कंपनी में कार्यरत सुभाष चंद्र सिरसा से नागोकी जा रहा था। रास्ते में पनिहारी के पास तीन मोटरसाइकिलों पर सवार नौ युवकों ने उन्हें रुकवा लिया और कापा दिखाया। इसके बाद कापा दिखाकर जो कुछ है वो मांगा। पनिहारी पेट्रोल पंप से कुछ दूरी पर यह वारदात हुई। इसके बाद बदमाश सिरसा की ओर फरार हो गए। जाते समय शिकायतकर्ता का मोटरसाइकिल छीनकर ले गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची लेकिन आरोपित तब तक फरार हो चुके थे। 

मीरपुर कालोनी के पास दूसरी वारदात

इसके ठीक एक घंटे बाद खैरेकां निवासी बाबूलाल के साथ भी डबवाली रोड पर मीरपुर कालोनी के पास वारदात हो गई। फ्लाईओवर के निकट दो मोटरसाइकिलों पर तीन-तीन लड़के बैठे थे। जबरन मोटरसाइकिल रुकवाया और पेंट की जेब से दो मोबाइल छीन लिए। एक मोबाइल को तो कुछ ही दूरी पर जाते समय फेंक गए जबकि दूसरा साथ ले गए। बाबूलाल ने बताया कि वह बिजली बोर्ड में लगा हुआ है और ड्यूटी पर सिरसा आ रहा था। इसकी सूचना भी पुलिस को दी गई। जिसके बाद दोनों मामलों में केस दर्ज किया गया है।

दोनों वारदात एक ही गिरोह की

पुलिस के अनुसार पहली वारदात पनिहारी के पास करने के बाद बाइक पर सवार युवक सिरसा शहर में प्रवेश करने की बजाय सीधे हाईवे की ओर मुड़े और डबवाली रोड पर वारदात की है। समान बात यह है कि प्रत्येक मोटरसाइकिल पर तीन-तीन युवक ही बैठे हुए थे। पुलिस अब इस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी