रोहतक में दो बहनों के इकलौते भाई समेत दो दोस्‍तों की मौत, एक का था आज जन्‍मदिन

रोहतक में चरखी दादरी निवासी दो दोस्‍तों की सड़क हादसे में मौत होने से मातम पसर गया है

चरखी दादरी जिले के खातीवास गांव निवासी 22 वर्षीय रोहित और 18 वर्षीय सोनू मंगलवार दोपहर रोहतक किसी कोचिंग सेंटर में आ रहे थे। दोनों बाइक पर सवार थे। लाहली और बनियानी गांव के बीच बाइक असंतुलित होकर सड़क पर फिसल गई। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई

Publish Date:Tue, 26 Jan 2021 04:20 PM (IST) Author: Manoj Kumar

रोहतक, जेएनएन। रोहतक में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। भिवानी रोहतक हाईवे पर लाहली और बनियानी गांव के बीच बाइक फिसलने के कारण दो युवकों की मौत हो गई। जिसमें एक युवक का आज जन्मदिन भी था। कलानौर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

चरखी दादरी जिले के खातीवास गांव निवासी 22 वर्षीय रोहित और 18 वर्षीय सोनू मंगलवार दोपहर रोहतक किसी कोचिंग सेंटर में आ रहे थे। दोनों बाइक पर सवार थे। लाहली और बनियानी गांव के बीच उनकी बाइक असंतुलित होकर सड़क पर फिसल गई। जिसमें दोनों सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। इससे पहले कि उन्हें उपचार के लिए अस्पताल लेकर जाया जाता दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि आज ही रोहित का जन्मदिन भी था। पता चलने के बाद उनके परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे। दोनों की मौत से मातम छाया हुआ है। सोनू दो बहनों में इकलौता भाई था जबकि रोहित के दो भाई है। कलानौर थाना प्रभारी सत्यवान ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है बाइक फिसलने के कारण यह हादसा हुआ है।

गणतंत्र दिवस के दिन एक साथ जब दो युवकों की मौत की खबर स्‍वजनों को मिली तो वे सन्‍न रह गए। साेनू के इकलौता भाई होने से बहनें बदहवासी की हालत में जा रही हैं। दोनों ही पढ़ाई में होशियार थे और स्‍वजनों को उनको बेहद उम्‍मीदें थी। प्राथमिक जानकारी में सामने आया है कि हादसा बाइक का संतुलन बिगड़ने से हुआ है मगर बाइक की हालत देखकर साफ पता लग रहा है कि स्‍पीड ज्‍यादा रही होगी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.