बहादुरगढ़ के नया गांव चौक के पास दो किसानों की मौत, पोस्टमार्टम के बाद होगा कारणों का खुलासा

एचएल सिटी चौकी प्रभारी गौतम ने बताया कि बाईपास पर दो किसानों की मौत हुई है। उनकी मौत के कारणों का पता नहीं लग सका है। किसानों की मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम के बाद होगा। शुक्रवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम होगा।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 08:13 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 08:13 PM (IST)
बहादुरगढ़ के नया गांव चौक के पास दो किसानों की मौत, पोस्टमार्टम के बाद होगा कारणों का खुलासा
बहादुरगढ़ में आंदोलन में आए दो किसानों की मौत।

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ बाईपास पर नया गांव चौक के पास वीरवार शाम को दो घंटे के अंतराल पर एक ही गांव के दो किसानों की मौत हो गई। दोनों की मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका। थाना सदर की एचएल सिटी चौकी पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है। शवों का पोस्टमार्टम शुक्रवार को होगा। दोनों किसानों के स्वजनों को भी उनकी मौत के बारे में सूचित कर दिया गया है। दोनों की मौत का कारण का अनुमान फिलहाल हार्ट फेल होना लगाया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


आंदोलन में भाग लेने आए हुए थे 

पंजाब के बठिंडा के गांव पट्टी माना जेठुके निवासी धर्म सिंह पुत्र दलबारा सिंह व रिपन सिंह पुत्र धन सिंह कुछ दिनों से आंदोलन में भाग लेने आए हुए थे। धर्म सिंह की उम्र करीब 55 साल तो रिपन सिंह की उम्र 50 साल है। ये दोनों बाईपास पर नया गांव चौक के पास पोल नंबर 166 के पास अपने गांव के तंबू में ठहरे हुए थे। यहां पर खाना खाकर तंबू में थे। वीरवार शाम को करीब चार बजे अचानक रिपन सिंह की मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया। करीब दो घंटे बाद तंबू में ही धर्म सिंह की भी मौत हो गई। साथी किसानों ने उसकी मौत की सूचना एचएल सिटी चौकी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। स्वजनों को भी इसकी सूचना दी गई। 

मौत के कारणों का पता नहीं लग सका

एचएल सिटी चौकी प्रभारी गौतम ने बताया कि बाईपास पर दो किसानों की मौत हुई है। उनकी मौत के कारणों का पता नहीं लग सका है। किसानों की मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम के बाद होगा। शुक्रवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम होगा। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद ही इस मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी