हिसार के गांव खांडा खेड़ी के पास दो कारों की आमने सामने की हुई टक्कर, दो की मौत पांच घायल

हिसार में बुधवार काे गांव खांडा खेड़ी के पास जींद भिवानी सड़क मार्ग पर दो कारों की आमने-सामने की टक्कर हो गई जिसमें दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई और पांच व्यक्ति घायल हो गए जिनको जींद के सामान्य अस्पताल में ले जाया गया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 03:37 PM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 03:37 PM (IST)
हिसार के गांव खांडा खेड़ी के पास दो कारों की आमने सामने की हुई टक्कर, दो की मौत पांच घायल
हिसार में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई

संवाद सहयोगी,नारनौंद : हिसार के नारनौंद क्षेत्र में बुधवार की सुबह गांव खांडा खेड़ी के पास जींद भिवानी सड़क मार्ग पर दो कारों की आमने-सामने की टक्कर हो गई जिसमें दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई और पांच व्यक्ति घायल हो गए जिनको जींद के सामान्य अस्पताल में ले जाया गया है। मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

बुधवार को गांव खांडा खेड़ी के पास जींद भिवानी रोड पर एक सड़क हादसा हो गया जिसमें दो कारों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिनमें से एक कार मैं सवार होकर खांडा खेड़ी के चार दोस्त जींद की तरफ जा रहे थे। एक अन्य गाड़ी जो जींद से भिवानी की तरफ जा रही थी जब गांव खांडा के पास दोनों गाड़ियां पहुंची तो आमने सामने की टक्कर हो गई इसमें एक गाड़ी अर्टिका में खांडा खेड़ी निवासी जगपाल उर्फ कुल्लू, खुशीराम, जगबीर,सचिन व दूसरी गाड़ी में तीन व्यक्ति सवार थे। घायलों को जींद के अस्पताल में ले जाया गया है।

अर्टिका गाड़ी में सवार 35 वर्षीय जगपाल उर्फ कुल्लू 24 वर्षीय खुशीराम की मौके पर ही मौत हो गई और सचिन व जगबीर गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरी गाड़ी में भी तीन व्यक्ति सवार थे जो कि तीनों घायल हैं और उनको सामान्य अस्पताल जींद में दाखिल करवाया गया है। राहगीरों ने सभी घायलों को जींद के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया। मौके पर पुलिस पहुंची उन्होंने घटना का जायजा लिया और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर जींद के सरकारी हॉस्पिटल में उनका पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

chat bot
आपका साथी