रोहतक में फुटपाथ पर रहने वाले बाबा की हत्या के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार, पूछताछ जारी

युवक ने शिकायत में बताया गया था कि 18 सितंबर की रात पुराना बस स्टैंड के पास चौकीदारी कर रहा था। वहां पर एक बुजुर्ग बाबा भी सो रहा था। आधी रात के बाद दो युवक वहां पर आए और बाबा के साथ मारपीट कर दी थी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 05:13 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 05:13 PM (IST)
रोहतक में फुटपाथ पर रहने वाले बाबा की हत्या के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार, पूछताछ जारी
20 सितंबर को पुराना बस स्टैंड के फुटपाथ पर रहने वाले बाबा से हुई थी मारपीट

जागरण संवाददाता, रोहतक : महम के पुराना बस स्टैंड के नजदीक बाबा की मौत के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने स्वीकार किया कि बाबा शराब पीकर राहगीरों से गाली-गलौच करता था, जिसकी वजह से उन्होंने बाबा के साथ मारपीट की थी। घायल बाबा की बाद में मौत हो गई थी। मृतक बाबा नारनौल के गिराण गांव का रहने वाला है।

थाना प्रभारी शमशेर सिंह ने बताया कि 20 सितंबर को सिविल अस्पताल में रहने वाले चौकीदार राकेश ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें बताया था कि वह 18 सितंबर की रात पुराना बस स्टैंड के पास चौकीदारी कर रहा था। वहां पर एक बुजुर्ग बाबा भी सो रहा था। आधी रात के बाद दो युवक वहां पर आए और बाबा के साथ मारपीट कर दी थी। बाबा को अधमरा हालत में छोड़कर आरोपित वहां से फरार हो गए थे। इसके बाद राहगीरों की मदद से घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

उपचार के दौरान तीन अक्टूबर को बाबा की मौत हो गई। बाबा की पहचान नारनौल के गिराण गांव निवासी बालकनाथ के रूप में हुई। बाबा की मौत के बाद पुलिस ने मामले में हत्या की धारा जोड़ी। मामले की जांच एसआइ अख्तर हुसैन ने की। जिसके बाद इस मामले में भैणी चंद्रपाल गांव निवासी सुनील और फरमाणा खास गांव निवासी विकास के रूप में हुई।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि बाबा शराब के नशे में अक्सर रास्ते में आने-जाने वालों को गाली देता था। उस रात वह मजदूरी कर लौट रहे थे। तभी बाबा ने गाली देनी शुरू कर दी। जिसके बाद उन्होंने मारपीट की थी। आरोपितों को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी