सिरसा में बैटरी की रोशनी दिखा ट्रक रुकवाया, संबंध बनाने का आफर देकर 37 हजार रुपये की कर डाली लूट

एक गिरोह सक्रिय है जो वाहन चालकों से अवैध वसूली करता है। गिरोह में एक लड़की शामिल है। जो टार्च की मदद से चालक को रुकवाती है। उसे संबंध बनाने का आफर देती है। एक खाली जगह पर ले जाती है। वहां फिर अवैध वसूली की जाती है

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 03:21 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 03:21 PM (IST)
सिरसा में बैटरी की रोशनी दिखा ट्रक रुकवाया, संबंध बनाने का आफर देकर 37 हजार रुपये की कर डाली लूट
डबवाली के चौटाला रोड पर महिला से संबंध बनाने का आफर देकर लूट करने का सक्रिय है गिरोह

संवाद सहयोगी, डबवाली। डबवाली में चौटाला रोड पर ऐसा गिरोह सक्रिय है, जो वाहन चालकों से अवैध वसूली करता है। गिरोह में एक लड़की शामिल है। जो टार्च की मदद से चालक को रुकवाती है। उसे संबंध बनाने का आफर देती है। एक खाली जगह पर ले जाती है। गिरोह के अन्य पुरुष साथी मौका पर आकर चालक को पकड़ लेते है। लड़की से गलत काम करने के मामले में फंसाने की धमकी देकर उससे अवैध वसूली करते है। गिरोह ट्रक चालकों को निशाना बनाता है। सोमवार रात को ऐसा ही मामला सामने आया। जब एक ट्रक चालक से गिरोह ने 37 हजार 300 रुपये की अवैध वसूली कर डाली। पुलिस ने गांव साइसर थाना पांचू जिला बीकानेर निवासी राम सिंह की शिकायत पर अज्ञात युवती तथा उसके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

यह है मामला

शिकायतकर्ता के अनुसार छह दिसंबर को रात करीब 9 बजे पंजाब की भुच्चो मंडी तथा नाभा में मार्बल छोड़कर वापिस बीकानेर जा रहा था। डबवाली में चौटाला रोड पर राधा स्वामी भवन के पास पहुंचा तो वहां खड़ी एक लड़की ने टार्च से इशारा किया। उसने गाडी साइड में रोक ली। लड़की ने कहा कि काम करना है तो 500 रुपये लगेंगे। उसने 300 रुपये देने की बात कही तो लड़की मान गई। उसने साथ आने के लिए कहा तो वह सड़क की दूसरी साइड में चला गया। अज्ञात लड़की उसे एक खाली प्लाट में ले गई। इतनी देर में दो लड़के आ गए। उसके पास किराए के 37 हजार 300 रुपये थे, जो दोनों ने निकाल लिए। कहने लगे कि शोर मचाया तो लड़की से गलत काम करने के आरोप में केस दर्ज करवा देंगे। ट्रक चालक के अनुसार वह डर के कारण चुप रहा। आरोपित पैसे लेकर फरार हो गए। उसने 112 नंबर पर काल करके पुलिस को सूचित किया।

लंबे समय से सक्रिय है गिरोह

चौटाला रोड पर लंबे समय से अवैध वसूली करने वाला यह गिरोह सक्रिय है। कई ट्रक तथा ट्रैक्टर चालकों को निशाना बना चुका है। कुछ मामले पुलिस के पास पहुंचे हैं तो कुछ मामलों में शर्म के मारे चालकों ने मुंह नहीं खोला है। पुलिस आज तक गिरोह को नहीं पकड़ पाई है।

chat bot
आपका साथी