रोहतक में दर्दनाक घटना, पति की अस्थियां विसर्जित करने गई पत्नी की सड़क हादसे में मौत

अपने बेटे के साथ पति की अस्थियां विसर्जित कर लौट रहे पत्नी की भी सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि कार सवार उसका बेटा और कई अन्य घायल हो गए। सांपला थाना पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 05:58 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 05:58 PM (IST)
रोहतक में दर्दनाक घटना, पति की अस्थियां विसर्जित करने गई पत्नी की सड़क हादसे में मौत
झज्जर की रहने वाली सुनहरी देवी अस्थियां विसर्जित करने जा रही थी मगर मौत ने आगोश में ले लिया

रोहतक/सांपला, जेएनएन। रोहतक में एक दर्दनाक हादसा हुआ और चीख पुकार मच गई। जिस घर में पहले ही मातम था और आंसू सूखे भी नहीं थे वहां एक और मौत हो गई। बेटे के साथ पति की अस्थियां विसर्जित कर लौट रहे पत्नी की भी सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि कार सवार उसका बेटा और कई अन्य घायल हो गए। सांपला थाना पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

झज्जर जिले के डावला गांव निवासी राजकुमार ने सांपला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया कि शुक्रवार शाम वह अपनी मां सुनहरी, राजसिंह, पवन, जोगिंद्र, ओमप्रकाश और राजकुमार के साथ गढ़ गंगा से वापस गाड़ी में आ रहे थे। वहां पर पिता बलबीर सिंह की अस्थियां विसर्जित करने के लिए गए थे।

शाम को वापस लौटते समय सोनीपत-झज्जर रोड पर सांपला के नजदीक पहुंचते ही साइड से निकल रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी, जिसमें उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और हादसे में कार सवार सभी लोग घायल हो गए। तीन दिन में ही पति और पत्‍नी दोनों के जाने से बच्‍चों के सिर से साया उठ गया तो एक ही घर में दो मौत होने से मातम छाया हुआ है। गांव में हर ओर इसी बात का चर्चा है।

घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर सुनहरी को मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलने पर सांपला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया। राजकुमार की शिकायत पर सांपला थाना पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि ट्रक की पहचान की जा रही है। जल्दी ही आरोपित चालक को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी