Rohtak Road Accident: रोहतक में दर्दनाक हादसा, ड्रेन में गिरी कार, एमडीयू के कर्मचारी समेत दो की मौके पर मौत

ड्रेन में कार गिरने से बड़ा हादसा हो गया। इसमें एमडीयू (महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय) के एक कर्मचारी समेत दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। खिड़की तोड़कर दोनों के शव बाहर निकाले गए। जबकि उनके दो साथी भी मामूली रूप से घायल हो गए

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 08:46 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:46 AM (IST)
Rohtak Road Accident: रोहतक में दर्दनाक हादसा, ड्रेन में गिरी कार, एमडीयू के कर्मचारी समेत दो की मौके पर मौत
गाय को बचाने के चक्‍कर में रोहतक में एक कार अनियंत्रित हो गई और नहर में जा गिरी

जागरण संवाददाता, रोहतक : टिटौली गांव के पास ड्रेन में कार गिरने से बड़ा हादसा हो गया। इसमें एमडीयू (महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय) के एक कर्मचारी समेत दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। खिड़की तोड़कर दोनों के शव बाहर निकाले गए। जबकि उनके दो साथी भी मामूली रूप से घायल हो गए, जिनका उपचार पीजीआइएमएस में कराया गया है। क्रेन के माध्यम से कड़ी मशक्कत के बाद कार को पानी से बाहर निकाला गया।

 ड्रेन की पटरी से गुजर रही एक सफेद रंग की वरना कार अनियंत्रित होकर पानी के अंदर गिर गई। वहां से गुजर रहे लोगों ने कार के अंदर बैठे चार युवकों को निकालने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो सके। इसके बाद टिटौली चौकी प्रभारी सोमबीर दहिया अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने खिड़की और शीशे तोड़कर चारों युवकों को बाहर निकाला।

जिसमें दो युवकों की मौत हो चुकी थी। मरने वाले युवकों की पहचान पाकस्मा गांव निवासी 35 वर्षीय रविंद्र उर्फ मोनू और टिटौली गांव निवासी 28 वर्षीय रोहित के रूप में हुई। रोहित महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी के पद पर कार्यरत था। उनके साथी टिटौली निवासी विनीत और रमेश घायल हो गए।

जिन्हें तुरंत पीजीआइएमएस में भेजा गया। इसके बाद पुलिस ने क्रेन के माध्यम से कार को बाहर निकाला। घायल हुए युवकों ने बताया कि वह टिटौली गांव से रोहतक की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर ड्रेन के अंदर पानी में पलट गई। जांच में सामने आया है कि चारों युवक टिटौली से पार्टी कर रोहतक की तरफ आ रहे थे। पता चलने पर उनके स्वजन भी मौके पर पहुंच गए थे।

गाय से बचाने के चक्कर में कार हुई अनियंत्रित : विनीत और रमेश

घायल विनीत और रमेश ने पुलिस को बताया कि वह कार की पीछे वाली सीट पर बैठे थे। जबकि रविंद्र उर्फ मोनू कार चला रहा था और रोहित उसकी साइड वाली सीट पर बैठा हुआ था। अचानक कार के सामने गाय आ गई, जिसे बचाने के चक्कर कार अनियंत्रित हो गई और कार सीधे पानी के अंदर चली गई। उन्होंने कार की खिड़की खोलने का प्रयास किया, लेकिन नहीं खुल सकी। रविंद्र उर्फ मोनू शादीशुदा है, जिसके तीन और पांच साल के दो बच्चे हैं। रविंद्र और रोहित की मौत के बाद दोनों के परिवारों में मातम पसरा हुआ है।

चारों युवक टिटौली से पार्टी कर रोहतक की तरफ जा रहे थे। तभी यह हादसा हो गया। इसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। प्राथमिक जांच में पता चला है कि कार अनियंत्रित होने के कारण यह हादसा हुआ है।

- एएसआइ सोमबीर दहिया, चौकी प्रभारी टिटौली

chat bot
आपका साथी