Accident News: सिरसा में कार बाइक की जोरदार टक्कर, दर्दनाक हादसे में बाइक सवार की मौत, पेट्रोल भरवाने जा रहा था व्यक्ति

सिरसा में कार और टक्कर होने से दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें बाइक सवार की मौत हो गई। जानकारी मुताबिक बुधवार सुबह करीब दस बजे गांव माधोसिंघाना के पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल को कार ने टक्कर मार दी।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 12:26 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 12:26 PM (IST)
Accident News: सिरसा में कार बाइक की जोरदार टक्कर, दर्दनाक हादसे में बाइक सवार की मौत, पेट्रोल भरवाने जा रहा था व्यक्ति
सिरसा में कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर।

सिरसा, जागरण संवाददाता। सिरसा में कार और टक्कर होने से दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें बाइक सवार की मौत हो गई। घटना सिरसा के गांव माधोसिंघाना के निकट जहां कार की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक व्यक्ति गांव माधोसिंघाना का रहने वाला था।

कार से हुई टक्कर में बाइक सवार की मौत

जानकारी मुताबिक बुधवार सुबह करीब दस बजे गांव माधोसिंघाना के पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल को कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार शेर सिंह (45 वर्ष) निवासी माडल टाउन गांव माधोसिंघाना की गंभीर चोटें लगने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर सदर थाना सिरसा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की। जानकारी मुताबिक गांव माधोसिंघाना निवासी शेर सिंह सुबह पेट्रोल पंप से मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाने जा रहा था। रास्ते में पीछे से आ रही कार ने उसके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिससे उसको गंभीर चोट आई। राहगीरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी