रोहतक में भीषण हादसा, हाईवे पर फौजियों की टैक्सी पंचर, पीछे से ट्राले ने मारी टक्कर, दो की मौत

रोहतक-हिसार हाईवे पर भयानक हादसा हुआ। पांच फौजियों की टैक्सी में ट्राले ने टक्कर मार दी। उनकी टैक्सी पंचर हो गई थी। इसी कारण हादसा हुआ। दो फौजियों की मौके पर ही मौत हो गई। एक मृतक महाराष्ट्र और दूसरा अहमदाबाद का रहने वाला था।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 07:44 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 07:44 PM (IST)
रोहतक में भीषण हादसा, हाईवे पर फौजियों की टैक्सी पंचर, पीछे से ट्राले ने मारी टक्कर, दो की मौत
पुलिस सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची। घायलों का इलाज किया जा रहा है।

रोहतक/महम, संवाद सहयोगी। दिल्ली से पंजाब के फाजिल्का यूनिट जा रहे दो सैनिकों की रोहतक-हिसार हाईवे पर मदीना गांव के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि एक सैनिक घायल हो गया। बहुअकबरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक सैनिकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। साथ ही घायल को पीजीआइएमएस में भर्ती कराया गया है।

हादसे के समय सैनिक अपनी छुट्टी काटकर दिल्ली से यूनिट में ड्यूटी के लिए जा रहे थे। गुजरात के अहमदाबाद के रहने वाले लांस नायक रवि यादव, महाराष्ट्र के रहने वाले सिपाही 26 वर्षीय बाबुल घनश्याम, पश्चिमी बंगाल के भापूरा जिले के रहने वाले राहुल पाठक, पदमतला जिले के सिपाही संतू घोष और हवलदार संजीत पाल वीरवार दोपहर बाद दिल्ली से पंजाब के फाजिल्का की 14 म्हार यूनिट में जा रहे थे। पांचों सैनिक छुट्टी पर गए थे। सभी दिल्ली में आकर मिले और फिर वहां से दिल्ली निवासी चालक मनोज की अर्टिगा कार बुक कर फाजिल्का के लिए निकले थे। मदीना गांव के पास पहुंचते ही उनकी गाड़ी में पंचर हो गया।

टायर बदलते समय हुआ हादसा

इसके बाद हवलदार संजीत पाल और सिपाही संतू घोष हाईवे के किनारे एक पेड़ के नीचे जाकर बैठ गए। जबकि राहुल पाठक गाड़ी की डिग्गी के पास बैठ गए। बाबुल घनश्याम और रवि यादव गाड़ी के अंदर पीछे वाले सीट पर बैठ गए। चालक मनोज गाड़ी का टायर बदलने लगा। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार में ट्राला आया, जिसने कार में सीधी टक्कर मार दी। इसमें गाड़ी के अंदर बैठे रवि यादव और बाबुल घनश्याम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं राहुल पाठक गंभीर रूप से घायल हो गए।

भाग निकला आरोपित ट्राला चालक

घायल को लेकर उनके अन्य साथी पीजीआइएमएस में लेकर पहुंचे। जानकारी मिलने पर बहुअकबरपुर थाने के एसआइ शमशेर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद आरोपित ट्राला चालक वहां से भागने में कामयाब रहा। सैनिक संतू घोष की शिकायत पर पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

किस्मत ने दिया साथ, बच गई जान

जिस समय यह हादसा हुआ उससे कुछ देर पहले तक सैनिक संतू घोष और संजीत पाल भी कार के पास में ही बैठे थे। लेकिन अचानक दोनों वहां से उठकर हाईवे के किनारे पेड़ के नीचे जाकर बैठ गए। तभी ये हादसा हो गया। यदि वह गाड़ी के पास बैठे रहते तो वह भी ट्राले की चपेट में आ सकते थे।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी