रोहतक में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्‍टर की टक्‍कर से पिता की मौत, बेटा और बेटी घायल

तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने सुरेश की बाइक में सीधी टक्कर मार दी जिसकी चपेट में सविता और सचिन भी आ गए। राहगीरों ने घायलों को उपचार के लिए पीजीआइएमएस में भर्ती कराया जहां पर उपचार के दौरान सुरेश की मौत हो गई।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 11:09 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:09 AM (IST)
रोहतक में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्‍टर की टक्‍कर से पिता की मौत, बेटा और बेटी घायल
रोहतक में ट्रैक्‍टर की टक्‍कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, बेटा बेटी घायल हो गए

रोहतक, जेएनएन। रोहतक में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। कलानौर की रेलवे कालोनी के रहने वाले व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि उसकी बेटी और बेटा भी घायल हो गए, जिनका पीजीआइएमएस में उपचार चल रहा है। कलानौर की रेलवे कालोनी निवासी सविता पुत्री सुरेश ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया कि मंगलवार को वह अपने भाई सचिन के साथ किसी काम के लिए कहानौर गांव में गई थी। वहां से वापस लाने के लिए पिता सुरेश अपनी बाइक लेकर कहानौर की तरफ जा रहे थे। सुंडाना चौक पर सविता और सचिन इंतजार कर रहे थे।

चौक पर पहुंचते ही तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने सुरेश की बाइक में सीधी टक्कर मार दी, जिसकी चपेट में सविता और सचिन भी आ गए। राहगीरों ने घायलों को उपचार के लिए पीजीआइएमएस में भर्ती कराया, जहां पर उपचार के दौरान सुरेश की मौत हो गई। उधर, हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रैक्टर समेत वहां से फरार हो गया। आरोपित को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह हाथ नहीं आ सका। सूचना मिलने पर कलानौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

घायल सविता के बयान के आधार पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ट्रैक्टर चालक की तलाश कर रही है। उधर, हिसार रोड पर भी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जो सड़क पर घायल अवस्था में पड़ा मिला। राहगीरों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घायल की पहचान शास्त्री नगर निवासी रोहित के रूप में हुई। जो बुधवार तड़के रोहतक से महम की तरफ बाइक पर जा रहा था। इसी दौरान बहुअकबरपुर गांव के नजदीक पहुंचते ही अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी।

chat bot
आपका साथी