झज्जर में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने स्कूटी सवार दो नर्सिंग छात्राओं को कुचला, मौत

झज्जर के गांव सिलानी में हादसा हुआ। दोनों छात्राएं एक ही स्कूटी पर छुछकवास के नर्सिंग कॉलेज जा रही थीं। एक छात्रा की जिला अस्पताल तो दूसरी की रोहतक पीजीआइ में मौत हुई। ट्रक चालक हादसे के बाद फरार हो गया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sat, 10 Jul 2021 04:12 PM (IST) Updated:Sat, 10 Jul 2021 04:12 PM (IST)
झज्जर में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने स्कूटी सवार दो नर्सिंग छात्राओं को कुचला, मौत
शनिवार सुबह हादसा हुआ, जब दोनों छात्राएं कॉलेज जा रही थीं।

जागरण संवाददाता, झज्जर। झज्जर के गांव सिलानी से छुछकवास कालेज में जा रही बीएससी नर्सिंग की दो छात्राओं को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा गांव तलाव के नजदीक हुआ जब स्कूटी सवार दोनों छात्राओं को पीछे से आ रहे ट्रक ने चपेट में ले लिया। इस हादसे में घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया। जहां एक को मृत घोषित करके दूसरी छात्रा को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। दूसरी छात्रा ने रोहतक पीजीआइ में दम तोड़ दिया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई आरंभ कर दी है।

गांव सिलानी जालिम निवासी सेवानिवृत्त फौजी रामचंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसको दो बच्चे हैं। बड़ी बेटी 20 वर्षीय तनु व छोटा बेटा 13 वर्षीय प्रतीक। उसकी बेटी तनु छुछकवास स्थित कालेज में बएससी नर्सिंग द्वितीय वर्ष की छात्रा है। शनिवार सुबह उसकी बेटी गांव सिलानी केशो निवासी बीएससी नर्सिंग की छात्रा प्रीति के साथ स्कूटी पर कालेज जा रही थी। दोनों सुबह करीब सवा आठ बजे गांव तलाव से कुछ आगे स्टेडियम के पास पहुंचीं तो पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों को गंभीर चोटें आईं और स्कूटी भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे को अंजाम देकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

राहगीरों ने पहुंचाया अस्पताल

घटना स्थल पर राहगीरों का भी जमावड़ा लग गया। दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने तनु को मृत घोषित कर दिया। वहीं प्रीति की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। प्रीति ने रोहतक पीजीआइ में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस भी मामले की सूचना मिलते ही जांच में जुट गई।

ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज

जांच अधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना मिलते ही वे टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मृतका तनु के पिता रामचंद्र के बयान दर्ज किए हैं। बयानों के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। वहीं दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी