दर्दनाक हादसा : ट्रक व रोडवेज बस के बीच भीषण टक्‍कर, ट्रक चालक सहित दो की मौत, 7 घायल

हादसे में ट्रक चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई। वहीं 7 लोगों को चोटें आई जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। चिकित्सकों ने चाल-परिचालक सहित पांच लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 01:37 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:37 PM (IST)
दर्दनाक हादसा : ट्रक व रोडवेज बस के बीच भीषण टक्‍कर, ट्रक चालक सहित दो की मौत, 7 घायल
चंडीगढ़ को जाने वाली रोडवेज बस व झाड़ली प्लांट में जा रहे ट्रक की झज्‍जर में टक्‍कर हो गई

साल्हावास/झज्‍जर, जेएनएन। झज्‍जर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। गांव बहु झोलरी से चलकर चंडीगढ़ को जाने वाली रोडवेज बस व झाड़ली प्लांट में जा रहे ट्रक की गांव नौगांवा व रूडियावास के बीच दर्दनाक भिड़ंत हो गई। हादसे का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि हादसे के कारण ट्रक व बस दोनों के काफी हिस्से लगभग नष्ट हो गए। दोनों वाहनों को देखकर किसी बड़े हादसे का अनुमान ही लग रहा था। वहीं इस हादसे में ट्रक चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई। वहीं 7 लोगों को चोटें आई, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। चिकित्सकों ने चाल-परिचालक सहित पांच लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी है।

घायल गांव झामरी निवासी रोशन लाल ने बताया कि वह रोडवेज बस में सवार होकर झाड़ली से फरीदाबाद जा रहा था। वहीं झांसवा निवासी हर्ष ने बताया कि वह रोडवेज में सवार होकर चंडीगढ़ जा रहा था। सुबह बस बहु झोलरी से चली और वे रोडवेज में सवार होकर अपने गंतव्य की ओर चल पड़े। इसके बाद जब रोडवेज बस गांव नौगांवा व रूडियावास के बीच पहुंची तो सामने से आ रहे ट्रक के साथ भिड़ंत हो गई। इस टक्कर में बस व ट्रक दोनों क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं दोनों वाहनों के कुछ हिस्से सड़क से नीचे भी उतर गए। घटना के बाद वहां से गुजर रहे वाहन चालकों का भी जमावड़ा लग गया। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने ट्रक चालक गांव बिरधाना निवासी मंजीत सहित दो को मृत घोषित कर दिया। हालांकि अभी तक दूसरे मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस दूसरे मृतक की पहचान में जुटी हुई है। इधर, सड़क हादसे में घायल रोडवेज बस चालक खानपुर कलां निवासी संजीत, परिचालक बहुझोलरी निवासी विशाल, रोडवेज बस की सवारी बहु झोलरी निवासी गीता, राजू व झांसवा निवासी अंकुल की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। वहीं हर्ष व रोशन लाल का जिला अस्पताल में ही उपचार चल रहा है।

-जांच अधिकारी एएसआइ सतीश ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है। हादसे में दो की मौत होने की सूचना है। इसमें से एक ट्रक चालक मंजीत है। दूसरी कोई रोडवेज की सवारी बताई जा रही है। उसकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी