दादरी में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने दो मौसेरी बहनों को रौंदा, एक की 20 दिन बाद होनी थी शादी

दादरी जिले के गांव मंदोली निवासी प्रवीण अपनी भतीजी 22 वर्षीय रेणू व 18 वर्षीय प्रीति के साथ बाइक पर सवार होकर दादरी आया था। वीरवार शाम को यहां से वापस जाते समय जब वे दादरी के चिड़िया मोड़ के समीप पहुंचे तो ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 07:52 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 07:52 PM (IST)
दादरी में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने दो मौसेरी बहनों को रौंदा, एक की 20 दिन बाद होनी थी शादी
दादरी में शादी के घर में चीख पुकार मच गई और दो बहनों की मौत हो गई

चरखी दादरी, जेएनएन। दादरी में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। दादरी के महेंद्रगढ़ रोड पर चिड़िया मोड़ के समीप वीरवार शाम को तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो मौसेरी बहनों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा युवतियों का चाचा घायल हो गया। हादसे में मृतका रेणू की आगामी 16 फरवरी को शादी होनी थी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

दादरी जिले के गांव मंदोली निवासी प्रवीण अपनी भतीजी 22 वर्षीय रेणू व 18 वर्षीय प्रीति के साथ बाइक पर सवार होकर दादरी आया था। वीरवार शाम को यहां से वापस जाते समय जब वे दादरी के महेंद्रगढ़ रोड पर चिड़िया मोड़ के समीप पहुंचे तो पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहा प्रवीण एक तरफ गिर गया तथा बाइक सवार दोनों मौसेरी बहनें ट्रक की चपेट में आ गई।

जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया। घटना की जानकारी पाकर दादरी सिटी थाना पुलिस व यातायात पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी