दर्दनाक हादसा : कार और बस की टक्‍कर में झज्‍जर के दो युवकों की मौत, दो सगे भाई जख्‍मी

बहादुरगढ़ के निलौठी गांव के पास प्राइवेट बस व कार की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। दो युवक जख्मी हो गए हैं। चारों युवक गांव जसोरखेड़ी के रहने वाले हैं। मृतकों की पहचान आर्यमन व योगेश के रूप में हुई है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 12:13 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 12:13 PM (IST)
दर्दनाक हादसा : कार और बस की टक्‍कर में झज्‍जर के दो युवकों की मौत, दो सगे भाई जख्‍मी
बहादुरगढ़ में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई

बहादुरगढ़, जेएनएन। खरखौदा में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। निलौठी गांव के पास प्राइवेट बस व कार की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। दो युवक जख्मी हो गए हैं। चारों युवक गांव जसोरखेड़ी के रहने वाले हैं। मृतकों की पहचान आर्यमन व योगेश के रूप में हुई है। घायल रवि व जयजीत दोनों सगे भाई हैं । दोनों मृतक अविवाहित थे। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई।

प्राथमिक जानकारी के अनुसार झज्जर जिले के गांव निलौठी के नजदीक सोनीपत के गांव खुरमपुर के मोड़ के पास प्राइवेट बस और आल्टो कार में टक्कर हो गई। इससे कार में सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि दो अन्य जख्मी हो गए। चारों बहादुरगढ़ के गांव जसौर खेड़ी से हैं। सोनीपत के खरखौदा थाना पुलिस की ओर से कार्रवाई की जा रही है। घायलों को बहादुरगढ़ के आरजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शव भी पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सिविल अस्पताल में लाए गए।

बताया गया है कि जसौर खेड़ी गांव के रहने वाले 18 वर्षीय आर्यमन, 23 वर्षीय योगेश और दो सगे भाई रमनदीप व जयजीत चारों अल्टो कार में वीरवार की सायं खरखौदा की तरफ गए हुए थे। जब वापस आ रहे थे तो खुरममपुर मोड़ के नजदीक सामने से आ रही बस से कार की टक्कर हो गई। इसमें दोनों सगे भाई तो बच गए, लेकिन योगेश और आर्यमन की अस्पताल में मौत हो गई। घायलों में से रमनदीप के बयान पर पुलिस ने कार्रवाई की है। इधर जैसे ही गांव में इस घटना पता लगा तो चीख-पुकार मच गई।पहले काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे। बाद में बहादुरगढ़ अस्पताल में भी भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने बताया कि मृतकों में से योगेश बीए पासआउट था जबकि आर्यमन बारहवीं कक्षा का विद्यार्थी था।

chat bot
आपका साथी