पुलिस कर्मी को देख 10 किलो गांजा से भरा बैग छोड़कर तस्कर फरार, पुलिस जांच में जुटी

संवाद सहयोगी हांसी खेड़ी चौपटा पुलिस चौकी के अंतर्गत बयाना खेड़ा रोड पर नशा तस्कर पुलि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Apr 2021 05:30 AM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 05:30 AM (IST)
पुलिस कर्मी को देख 10 किलो गांजा से भरा बैग छोड़कर तस्कर फरार, पुलिस जांच में जुटी
पुलिस कर्मी को देख 10 किलो गांजा से भरा बैग छोड़कर तस्कर फरार, पुलिस जांच में जुटी

संवाद सहयोगी, हांसी: खेड़ी चौपटा पुलिस चौकी के अंतर्गत बयाना खेड़ा रोड पर नशा तस्कर पुलिस कर्मी को देखते हुए गांजा से भरा बैग छोड़कर फरार हो गए। बैग से पुलिस ने 10 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद किया है। दरअसल, पुलिस चौकी में तैनात एएसआई सतीश कुमार अपनी ड्यूटी पर जा रहा था इसी दौरान बयाना खेड़ा रोड पर बाइक सवार एक महिला व पुरुष पुलिस कर्मी को देखकर बैग छोड़कर भाग गए। पुलिस कर्मी ने दोनों का काफी दूर तक पीछा किया लेकिन दोनों पुलिस कर्मी को चमका देने में कामयाब रहे। आखिर पुलिस कर्मी ने मौके पर डीएसपी जुगलकिशोर को सूचना दी। जिसके बाद बैग की चेकिग ली गई तो उसमें से 10 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने नशा तस्करों की तलाश तेज कर दी है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एएसआइ सतीश कुमार ने महिला व पुरुष का पीछा करके पकड़ने का काफी दूर तक प्रयास किया। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द आरोपितों को गिरफ्तार करने में कामयाब होगी।

मारपीट करने के आरोप में मां-बेटा नामजद

संवाद सहयोगी, मंडी आदमपुर : गांव मोहब्बतपुर में बाप-बेटे के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने मां व बेटे को नामजद किया। पुलिस को दिए ब्यान में गांव मोहब्बतपुर निवासी चंद्रशेखर ने बताया कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है। 14

अप्रैल को शाम करीब साढ़े 4 बजे वह और उसका पिता खेत में पाइप लाइन ठीक कर रहे थे। उसी समय उसका भाई संजीव व मां सरस्वती देवी आए और आते ही उसके पिता के साथ कहासुनी कर मारपीट करने लगे। शिकायतकर्ता ने बताया कि जब उसने बीच-बचाव किया तो उसके भाई व मां ने उसे डंडों से चोट मारी। पुलिस ने चंद्रशेखर के ब्यान के आधार पर संजीव व सरस्वती को नामजद करते उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी