अग्रोहा चौक पर व्यापारी व उसके बेटे पर हमला

व्यापारी ने हमलावरों पर लगाया रंगदारी मांगने का आरोप

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 08:39 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 08:39 PM (IST)
अग्रोहा चौक पर व्यापारी व उसके बेटे पर हमला
अग्रोहा चौक पर व्यापारी व उसके बेटे पर हमला

-व्यापारी ने हमलावरों पर लगाया फिरौती मांगने का आरोप

फोटो---40, 41 व 42

संवाद सहयोगी अग्रोहा : अग्रोहा चौक के बरवाला रोड पर मंगलवार सांय करीब पांच बजे श्रीराम सेनेटरी स्टोर संचालक पर कार सवार युवकों ने हमला कर दिया। हमले में सिवानी बोलान निवासी ईश्वर गोयल व उसका बेटा कपिल गोयल घायल हो गए।

अग्रोहा मेडिकल में उपचाराधीन ईश्वर गोयल ने बताया कि वह अग्रोहा के बरवाला रोड पर दुकान पर अपने बेटे कपिल के साथ बैठा था तभी कार में सवार चार-पांच युवक आए और उस पर लोहे की राड, डंडों व तेजधार हथियार से हमला कर दिया जब बीच में उसका बेटा आया तो हमलावरों ने उसको भी पीटकर घायल कर दिया। ईश्वर ने बताया कि शोर शराबा होने पर आस पड़ोस के दुकानदार आ जाने पर हमलावर मौके से फरार हो गए, हालांकि एक हमलावर को मौके पर दुकानदारों ने काबू कर कर लिया।

एक दिन पहले हमलावरों ने दी थी धमकी

ईश्वर गोयल ने बताया कि सोमवार को कार सवार युवक उसकी दुकान पर आए थे और उससे दो लाख रुपए रंगदारी की मांग की थी मांग पूरी न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी देकर चले गए थे, जिसकी शिकायत उसने अग्रोहा थाना में दी थी।

व्यापारी पर हमला निदनीय: गर्ग

प्रदेश व्यापार मंडल अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने कहा कि सरेआम बाजार में व्यापारी पर हमला निदनीय है। प्रदेश में व्यापारी पर हमले हो रहे हैं, कानून व्यवस्था लचर हो गई है। प्रदेशाध्यक्ष ने घायल व्यापारी व उसके बेटे पर फोन पर बातचीत की व हरसंभव मदद देने का आश्वासन दिया।

वर्जन

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पंहुची थी, घायलों को अग्रोहा मेडिकल में उपचार के लिए दाखिल करवा दिया है। आपसी लेनदेन का मामला है, पुलिस जांच कर रही है।

अग्रोहा थाना प्रभारी मनोज कस्वां

chat bot
आपका साथी