दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

फतेहाबाद में पिकअप में तरबूजों के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे 101 किलो कचरा डोडा पोस्त, पकड़े गए

राजस्थान से लेकर आए थे आरोपित कचरा डोडा पोस्त, फतेहाबाद पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

लॉकडाउन के अंदर भी नशा तस्करी से बाज नहीं आ रहे है। अब नए नए तरीके से तस्करी हो रही है। दो युवक राजस्थान से 101 किलो कचरा डोडा पोस्त लेकर पहुंच गए। कचरा डोडा पोस्त के ऊपर तरबूज रखे हुए थे ताकि किसी को शक तक ना हो।

Manoj KumarSat, 15 May 2021 05:27 PM (IST)

फतेहाबाद, जेएनएन। लॉकडाउन में कोरोना संक्रमण रोकने को लेकर कानून की पालना सुनिश्चित करवाने के साथ-साथ जिला पुलिस नशे का अवैध कारोबार करने वालों की भी धरपकड़ कर रही है। लेकिन लोग इस लॉकडाउन के अंदर भी नशा तस्करी से बाज नहीं आ रहे है। अब नए नए तरीके से तस्करी हो रही है। ऐसा ही एक मामला देखने को मिला है। दो युवक राजस्थान से 101 किलो कचरा डोडा पोस्त लेकर पहुंच गए। कचरा डोडा पोस्त के ऊपर तरबूज रखे हुए थे ताकि किसी को शक तक ना हो।

सीआइए फतेहाबाद की टीम ने नाकाबंदी के दौरान एक पिकअप गाड़ी से 101 किलो कचरा डोडा पोस्त बरामद कर दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवकों की पहचान हिसार जिले के बालसमंद निवासी याकुब व ढाणी रूढ़ीवाली अहरवां निवासी अंग्रेज उर्फ गेजा के रूप में हुई है।

आरोपितों से प्राथमिक पूछताछ के दौरान इन युवकों ने बताया कि वे यह कचरा डोडा पोस्त राजस्थान के भिलवाड़ा के एक होटल से बीरे नामक व्यक्ति से लेकर आए हैं। थाना सदर फतेहाबाद में आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तार दोनों युवकों को म अदालत में पेश कर नशा तस्करी के नेटवर्क में जुड़े अन्य आरोपितों की धरपकड़ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

सीआइए फतेहाबाद की टीम एसआई महेन्द्र सिंह के नेतृत्व में गश्त के दौरान गांव अहरवां के पास पहुंची तो इसी दौरान सामने से आ रही पिकअप में सवार दो युवक पुलिस को देखकर गाड़ी छोड़कर खेतों की तरफ भागने लगे। शक के आधार पर पुलिस ने दोनों युवकों को काबू कर पिकअप की तलाशी ली तो गाड़ी में भरे तरबूजों के नीचे 5 कट्टों से 101 किलो कचरा डोडा पोस्त बरामद हुआ। दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

------पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनसे 101 किलो कचरा डोडा पोस्त बरामद किया है। आरोपित ने यह नशा तरबूज के नीचे छिपा रखा था। आरोपितों ने बताया कि यह नशा वो राजस्थान से लेकर आए है। अब पुलिस आरोपितों को रिमांड पर लेकर अन्य आरोपितों की तलाश करेगी।

अजायब सिंह, डीएसपी फतेहाबाद।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.