Tokyo Olympics: पहले राउंड की जीत के बाद ट्विटर पर दिखे टेनिस स्टार सुमित नागल, आज के मैच का इंतजार

टोक्यो ओलंपिक्स में भारतीय टेनिस स्टार सुमित नागल का आज दूसरे राउंड का मैच है। पहले राउंड में इतिहास रचने के बाद ट्विटर पर दिखे। दूसरे राउंड का पोस्टर ट्वीट किया। शुभकामना संदेश पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार जताया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 08:46 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 08:46 AM (IST)
Tokyo Olympics: पहले राउंड की जीत के बाद ट्विटर पर दिखे टेनिस स्टार सुमित नागल, आज के मैच का इंतजार
सुमित नागल अपने मुकाबले को लेकर दी जा रही प्रतिक्रियाओं पर भी नजर रख रहे हैं।

अमित पोपली, झज्जर। टोक्यो ओलिंपिक के अपने पहले राउंड का शानदार ढंग से आगाज करने वाले झज्जर के गांव जैतपुर निवासी सुमित नागल पिछले कुछ घंटों से ट्विटर पर खासे सक्रिय दिख रहे हैं। सोमवार को दूसरी रैंकिंग में 2 नंबर की वरीयता रखने वाले खिलाड़ी डेनियल मेदवेदेव से उनका मुकाबला है। इसे लेकर वह स्वयं भी काफी उत्साहित हैं।

टोक्यो ओलंपिक में राउंड दो के मुकाबले को लेकर जारी हुए अपने पोस्टर के साथ सुमित ने ट्विटर पर पोस्ट डाली है। उन्होंने कहा कि वह एक्साइटेड महसूस कर रहे हैं। हालांकि, उनके इस मुकाबले को लेकर इंटरनेट मीडिया पर समर्थक एवं विशेषज्ञ अपने-अपने ढंग से बात रख रहे हैं। भारत के पूर्व टेनिस स्टार सोमदेव देववर्मन की एक पोस्ट को भी सुमित ने रिट्वीट करते हुए यह दर्शाया है कि हौसले की कोई कमी नहीं है। दरअसल, झज्जर के टेनिस खिलाड़ी सुमित नागल ने अपने पहले राउंड के मैच में इतिहास रचा है। उज्बेकिस्तान के डिनेस इस्तोमिन को हराकर दूसरे राउंड में प्रवेश किया है। इधर, सीएम मनोहर लाल द्वारा किए गए ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए सुमित ने धन्यवाद व्यक्त किया है।

टेनिस स्टार सुमित नागल ने दूसरे राउंड के मुकाबले का पोस्टर ट्वीट किया। कहा कि वह उत्साहित हैं।

अपने खेल को एन्जाय करना, बेहतर प्रदर्शन आएगा सामने

पहले राउंड का मैच जीतते हुए सुमित नागल ने 25 साल बाद देश के लोगों को यह अहसास करवाया है कि वे टेनिस के खेल में देश का भविष्य हैं। जीत के बाद पिता सुरेश नागल से हुई बातचीत में बताया कि वे काफी खुश हैं। हालांकि, खेल को लेकर पिता ने सुमित को कुछ खास तो नहीं कहा। बस इतना ही बोलें कि अपने खेल को एन्जाय करके खेलना, बेहतर प्रदर्शन सामने आएगा। पूरे देश को आज सुमित से उम्मीदें हैं। वे जर्मनी से सीधा टोक्यो पहुंचे हैं। क्योंकि, अच्छी रैंकिंग के बूते सुमित का आखिरी दिनों में ओलिंपिक के लिए चयन हुआ है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी