ये कैसा अंत: 10 दिन में मां, भाभी के बाद आदमपुर में बेटी को निगल गया कोरोना

मां की मौत पर घर आई बेटी आदमपुर से रतनगढ़ गई। वहीं पर वो कोरोना पॉजिटिव हो गई। 2 दिन पहले आदमपुर लौटी और मंगलवार को उसका निधन हो गया। इतना ही नहीं मृतका की भाभी का निधन भी कोरोना के चलते 2 दिन पहले रतनगढ़ में हो गया

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:01 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:01 AM (IST)
ये कैसा अंत: 10 दिन में मां, भाभी के बाद आदमपुर में बेटी को निगल गया कोरोना
कोरोना से हिसार में एक ही परिवार के तीन लोगों की 10 दिनाें के अंदर मौत हो गई

हिसार/मंडी आदमपुर, जेएनएन। मां की मौत का समाचार सुनकर उनके अंतिम दर्शन के लिए बेटी आदमपुर से रतनगढ़ गई। वहीं पर वो कोरोना पॉजिटिव हो गई। 2 दिन पहले आदमपुर लौटी और मंगलवार को उसका निधन हो गया। इतना ही नहीं मृतका की भाभी का निधन भी कोरोना के चलते 2 दिन पहले रतनगढ़ में हो गया। इस प्रकार देखें कोरोना के चलते एक ही परिवार के 3 सदस्य 10 दिन के भीतर मौत के मुहं में समा गए।

जानकारी के मुताबिक, बोगा मंडी निवासी अनिल शर्मा की 36 वर्षीय पत्नी लता शर्मा की मां का निधन 10 दिन पहले हो गया। मां के अंतिम दर्शन करने के लिए लता आदमपुर से रतनगढ़ गई और बारहवीं तक वहीं रुक गई। लेकिन मां के निधन के तीसरे दिन ही परिवार वालों की सेहत बिगड़ गई। इसके बाद पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट किया गया। परिवार के 6 सदस्य कोरोना पॉजिटिव आए, इनमें लता भी शामिल थी।

लता ने सुसराल पक्ष को इसकी जानकारी नहीं दी और वहीं अपने परिजनों के साथ दवाई लेनी आरंभ कर दी। शनिवार को अचानक लता की भाभी की तबीयत बिगड़ी और उनका निधन हो गया। इसके बाद लता बुरी तरह डर गई। भाभी के अंतिम संस्कार के बाद उसने अपने पति को फोन करके तुरंत आदमपुर आने की जिद्द लगा दी।

लता का पति अनिल ने उसे आदमपुर बुला लिया।

इस दौरान पता चला कि लता कोरोना पॉजिटिव है और उसकी भाभी की मौत कोरोना से हुई है तो परिजनों से उसके ठहरने की व्यवस्था बाकि परिवार से दूर दूसरे घर में कर दी। लता रतनगढ़ से दवाई लेकर आई थी। वही दवाई यहां भी जारी रही। आज अचानक लता की तबीयत बिगड़ गई।

परिजन उसको लेकर अस्पताल जाने की तैयारी कर रहे थे कि उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद कोरोना प्रोटोकॉल के तहत लता का अंतिम संस्कार आदमपुर बैकुंठ धाम में कर दिया गया। इस तरह कोरोना ने 10 दिन में मां, भाभी और फिर लता को निगल लिया। लता के परिजनों ने सभी लोगों से निवेदन किया है कि कोई भी शोक व्यक्त करने उनके घर पर ना आए। रिश्तेदार, मित्र संबंधी अपने घर से ही दिवांग्त आत्मा की शांति की प्रार्थना करे।

chat bot
आपका साथी