रोहतक में फैली सनसनी, खेत में जा रहे युवक को दिनदहाड़े दौड़ा-दौड़ाकर गोलियों से भूना

रोहतक के खिड़वाली में गौशाला के समीप दिनदहाड़े हत्या होने से सनसनी फैल गई।

रोहतक के खिड़वाली गांव की घटना। युवक को बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोलियों से भूना। युवक जान बचाने के लिए खेतों में भागा। बदमाशों ने पीछा कर हत्या की। तीन गोलियां कमर और एक सिर में मारी। मृतक पर भी कई मामले दर्ज हैं।

Umesh KdhyaniMon, 19 Apr 2021 09:59 PM (IST)

रोहतक, जेएनएन। खिड़वाली गांव की गोशाला के समीप में दिनदहाड़े एक युवक की चार गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद मोटरसाइकिल पर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। सदर थाना पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस रिकार्ड में मृतक पर भी कई आपराधिक मामले दर्ज है। प्रारंभिक जांच में हत्या के पीछे रंजिश बताई जा रही है। हमलावर गांव के ही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, गांव सांघी निवासी 37 वर्षीय हरिओम सोमवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे पैदल ही खेतों की तरफ गया था। दोपहर एक बजे के करीब खिड़वाली गांव की गोशाला के समीप मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने चार गोलियों मारकर हत्या कर दी। हरिओम ने जान बचाने के लिए खेतों की तरफ भाागने का प्रयास किया। करीब दो एकड़ तक भागा भी, लेकिन हमलावरों ने पीछा करते हुए उसे गोलियों से भून दिया। बताया जाता है कि तीन गोली कमर और एक गोली सिर में मारी गई है। वारदात की सूचना स्वजनों को उसी के मोबाइल से मिली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल एक्सपर्ट डा. सरोज दहिया मलिक भी मौके पर पहुंचीं और वारदात स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

भाई की शिकायत पर केस दर्ज

गांव सांघी के बोडान पाना निवासी राजबीर पुत्र स्वर्गीय बलवान सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे तीन भाई हैं। हरिओम दूसरे तथा मनीष तीसरे नंबर का है। वह दिल्ली के पंजाबी बाग में होमगार्ड के पद पर कार्यरत है। छोटा भाई मनीष आरपीएफ में नौकरी करता है। बीच वाला भाई हरिओम गांव में ही रहता था। सोमवार दोपहर करीब एक बजे हरिओम के मोबाइल से वारदात की सूचना मिली। छोटे भाई मनीष ने मौके पर जाकर देखा तो वह खून से लथपथ पड़ा था। लोगों ने बताया कि तीन मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उसकी गोलियां मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

हरिओम पर भी कई केस दर्ज

डीएसपी सदर सज्जन सिंह ने बताया कि सांघी गांव के हरिओम की गोलियां मारकर हत्या की गई है। हमलावरों की संख्या तीन बताई गई है, जो मोटरसाइकिल पर आए थे। हरिेओम पर भी लूट सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज हैं। हमलावरों की पहचान करने के बाद शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। हत्या के पीछे रंजिश ही सामने आ रही है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.